आतंक मचाने वालों को नेस्तनाबूद कर देंगे – विष्णुदत्त

भोपाल, 22 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने छतरपुर जिला मुख्यालय पर थाना परिसर में पुलिस पर पथराव करने की घटना के परिप्रेक्ष्य में आज कहा कि ऐसे लोगों ने आतंक मचाने का कार्य किया है और उन्हें नेस्तनाबूद किया जाएगा।

खजुराहो संसदीय क्षेत्र से सांसद श्री शर्मा ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा कि छतरपुर में बुधवार को लोगों ने आतंक मचाने का कार्य किया है। ऐसे अपराधी, गुंडे छतरपुर में एक कदम भी नहीं चल सकते हैं। ऐसे लोग मध्यप्रदेश में भी नहीं चल पाएंगे। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को नेस्तनाबूद किया जाएगा।

छतरपुर कोतवाली थाने में बुधवार को एक वर्ग विशेष के लोग किसी मामले को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे थे। इसी दौरान भीड़ में शामिल लोगाें ने अचानक पुलिस कर्मचारियों को लक्ष्य बनाकर पथराव कर दिया। थाना परिसर क्षेत्र में हुयी इस घटना के दौरान अफरातफरी मच गयी और थाना प्रभारी समेत तीन पुलिस कर्मचारी घायल हो गए। बाद में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए भीड़ को खदेड़ दिया। इस मामले में दर्जनों नामजद और अज्ञात लोगोें के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उनकी गिरफ्तारियां की जा रही हैं। इस बीच प्रशासन ने आज छतरपुर में कुछ मुख्य आरोपियों के आलीशान मकान तोड़ने की कार्रवाई की। ये कथित आरोपी राजनैतिक दलों से जुड़े बताए गए हैं।

छतरपुर जिला मुख्यालय है और खजुराहो संसदीय क्षेत्र के अधीन ही आता है। श्री शर्मा खजुराहो से लगातार दूसरी बार सांसद चुने गए हैं।

Next Post

जन्माष्टमी का पर्व हर्षोल्लास से मनाया जायेगा

Thu Aug 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 22 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की पहल पर प्रदेश में आगामी 26 अगस्त को जन्माष्टमी पर्व हर्षोल्लास से मनाया जाएगा। आधिकारिक जानकारी के अनुसार सामान्य प्रशासन विभाग ने इसके लिये आवश्यक दिशा-निर्देश […]

You May Like