स्ट्रीट डॉग का आतंक

सडक़ों पर डाले रहते हैं डेरा, लोगों में बढ़ रहा खौफ

जबलपुर: शहर में आवारा कुत्तों का आतंक कम नहीं हो रहा है। जिससे लोगों के अंदर इनका खौफ कम नहीं हो रहा है, इसके अलावा सडक़ों पर घूमने वाले आवारा डॉग के काटने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। गौरतलब है कि जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में रोजाना कुत्ते के काटने के मामले आ रहे हैं, जिन्हें एंटीरेबीज इंजेक्शन लगाया जा रहा है। लेकिन उसके बाद भी इनके काटने के प्रकरण कम नहीं हो रहे हैं। साथ ही इन आवारा कुत्तों की संख्या भी बढ़ती जा रही है, जिन पर प्रशासन द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
वाहनों के पीछे दौडऩे से होते हैं हादसे
आवारा कुत्तों का खौफ लोगों के अंदर इस तरह से बैठ गया है कि अगर कोई व्यक्ति अपनी गाड़ी से जा रहा होता है और तीन-चार कुत्ते खड़े रहते हैं तो कभी-कभी यह कुत्ते उस वाहन चालक के पीछे दौड़ जाते हैं। जिससे घबराकर वाहन चालक अपना नियंत्रण खो देता है और वह हादसे का शिकार हो जाता है। वही रात के समय इन आवारा कुत्तों की संख्या सडक़ों पर ज्यादातर देखने को मिलती है, जहां पर वह झुंड बनाकर बैठे रहते हैं और निकलने वाले राहगीरों के पीछे पड़ जाते हैं।

Next Post

रक्षाबंधन पर सावन सोमवार श्रावण पूर्णिमा का संयोग

Mon Aug 19 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भाई-बहन के पवित्र प्रेम का महापर्व रक्षाबंधन आज, आज बस स्टैंड में मुसाफिरों की लगी भीड़, भाइयों के घर पहुंच रही बहनें सिंगरौली :भाई-बहन के पवित्र प्रेम का महापर्व रक्षाबंधन कल दिन सोमवार को मनाया जाएगा। भाई-बहन […]

You May Like