पुरानी रंजिश को लेकर वेंडर पर छुरी से हमला 

घर लौट रहे युवक को मारा डंडा

भोपाल, 10 अगस्त. बजरिया इलाके में पुरानी रंजिश को लेकर एक वेंडर पर छुरी से हमला कर दिया गया. पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इसी इलाके में एक अन्य युवक के साथ डंडे से मारपीट की घटना सामने आई है. ुपुलिस के मुताबिक गुलशन मेवाड़ा (18) सेमरा सब्जी मंडी बजरिया में रहता है और रेलवे स्टेशन पर वेंडर का काम करता है. बीती आठ अगस्त की रात करीब दस बजे वह अपने दोस्तों के साथ स्टेशन से घर लौट रहा था. सेमरा घाटी स्थित चौकसे हाल के पास आदित्य उर्फ फास्टर अपने दोस्त अरुण के साथ खड़ा था. गुलशन को देखते हुए आदित्य पुरानी रंजिश को लेकर उसके साथ गाली-गलौज करने लगा. गुलशन ने जब गाली देने से मना किया तो उसने दोनों ने उसके साथ हाथ मुक्कों से मारपीट कर दी. इसी बीच फास्टर ने नुकीली चीज से गुलशन के बायीं जांघ, बाएं हाथ और गले पर वार किया, जिससे वह घायल हो गया. गुलशन ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया. उसके बाद दोनों रिपोर्ट नहीं करने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकले. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चाकूबाजी का मामला दर्ज कर लिया है.

युवक पर डंडे से किया हमला

इसी इलाके में एक युवक के साथ डंडे से मारपीट की गई. पुलिस ने बताया कि गोविंद शाक्या (23) बाबू कालोनी बजरिया में रहता है अरौ प्रायवेट काम करता है. बीती आठ अगस्त की रात करीब साढ़े दस बजे वह आटो से उतरकर पैदल घर जा रहा था. सेमरा घाटी के पास रास्ते में सनी नाथ खड़ा था. गोविंद को देखते ही वह उसके साथ गाली-गलौज करने लगा. गोविंद ने उसे गाली देने से मना किया तो उसने डंड से मारपीट कर दी. मारपीट में गोविंद के दोनों हाथ और पीठ में चोट आई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है.

Next Post

सूखी सेवनिया में पंजाब मेल से कटकर युवक की मौत 

Sat Aug 10 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 10 अगस्त. सूखी सेवनिया इलाके में एक युवक की पंजाब मेल से कटकर मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार सुबह उसकी लाश बरामद की. मृतक की पहचान करने के बाद शनिवार को पीएम कराकर शव सौंप […]

You May Like