मूकबधिर नाबालिक से दुष्कृत्य के दोषी को 20 साल की सजा

 

नवभारत न्यूज

खंडवा। एक मूकबधिर पीडि़ता से दुष्कृत्य के आरोपी को 20 साल की सजा हुई है। आरोपी कलीराम पिता श्यामलाल कोरकू निवासी ग्राम टिगरिया खालवा का है। विशेष अपर सत्र न्यायाधीश तहसील हरसूद ने कारावास की सजा सुनाई है।

गंभीर तरीके से वह सजा भुगतेगा। धारा 363 भादवि में 5 वर्ष का कठिन कारावास, व 376 (2) (एल) में 20 वर्ष का कठिन कारावास एवं अर्थदण्ड के अलावा 3/4 पॉक्सो एक्ट में 20 वर्ष का कठिन कारावास के अतिरिक्त 5 (के) 6 पॉक्सो एक्ट में 20 वर्ष के कारावास से दंडित किया गया।

मामला 07 फरवरी 2022 का है। रिपोर्ट दर्ज कराने वाली महिला ने बताया कि मेरी लडक़ी जिसकी उम्र 14 वर्ष वह मेरे पास में बैठी थी। वह जन्म से गूंगी है। सारी बातें सुन सकती है। मेरे पति को लेनेे गांव का कलीराम पिता श्यामलाल कोरकू जा रहा था। उसने कहा कि तुम्हारी लडक़ी को भी साथ ले जा रहा हूं। वह जबरदस्ती उसे साथ ले गया। लडक़ी वापस घर आई और इशारों में उसने सब कुछ बताया। इसके बाद बड़ी धाराओं में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया। न्यायालय ने कलीराम को सजा सुनाई।

Next Post

ग्वालियर दक्षिण के पांच मंडलों की बैठकें आयोजित

Wed Mar 27 , 2024
  *भाजपा को जिताने कार्यकर्ता सेतु की तरह लग जाएं- प्रभात झा* ग्वालियर। मिशन 2024 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ जिताने के लिए कार्यकर्ता सेतु की तरह लग जाएं। यह चुनाव नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए है। भारतीय जनता पार्टी अपने […]

You May Like