जेवर लूटने की थी वृद्धा की हत्या, दो धराए

जबलपुर: पाटन थाना क्षेत्र में हुई  90 वर्षिय वृद्धा की अंधी हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने जेवर लूटने वारदात की थी। विदित हो कि प्रमोद राव निवासी गुरू मोहल्ला पाटन के महुआखेड़ा रेाड के पास स्थित खेत में बनी टपरिया मे परिवार सहित रहता है उसकी मां सिया बाई गोंड़ ठाकुर 90 वर्ष चौधरी मोहल्ला पाटन में बने स्वंय के घर में अकेली रहती थी 1 जून को महुआखेड़ा रोड़ के पास  सिया बाई की लाश मिली थी।

पूछताछ पर ज्ञात हुआ कि जीवित होने पर सिया गले मे सोने की पंचाली , नाक में सोने की खुटिया ,  हाथों में चांदी की चूडिय़ा पहने थी परंतु मृतिका के शव पर उक्त जेवरात नहीं मिले । मृतिका के  गुम होने के पश्चात से ही पड़ौसी छुट्टू काछी निवासी पाटन एवं साथ में रहने वाला दोस्त अंशू निवासी दमोह कें गायब है। पुलिस ने संतोष उर्फ छुट्टू काछी 37 वर्ष निवासी पाटन एवं अंशू  अहिरवार 28 वर्ष निवासी दमोह को अभिरक्षा में लेते हुये पूछताछ की गयी दोनों ने घटना कारित करना स्वीकार किया, आरोपियों के निशादेही पर मृतिका के सोने चांदी के जेवर जप्त किए गए।

Next Post

एक बार फिर परीक्षा के अंतिम दिन ही परीक्षा परिणाम घोषित  

Thu Jun 6 , 2024
28 दिन के अंदर रादुविवि ने किया तीसरा परिणाम घोषित जबलपुर: रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय द्वारा बी.सी.ए. प्रथम वर्ष 2023-24 (एन.ई.पी.) का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। उल्लेखनीय है कि बी.सी.ए. प्रथम वर्ष 2023-24 (एन.ई.पी.)  के अंतिम प्रश्न पत्र की परीक्षा बुधवार ही प्रात: पाली में समाप्त हुई है, जिसमें कुल […]

You May Like