महाकाल मंदिर की ई-कार्ट के ब्रेक फेल, श्रद्धालु कूदे, 3 घायल

उज्जैन: महाकाल मंदिर के बाहर महाकाल लोक में चलने वाली एक ई-कार्ट के बुधवार की सुबह अचानक से ब्रेक फेल हो गए तो उसमें बैठे श्रद्धालु चलती कार्ट से नीचे कूद पड़े। वहीं ई-कार्ट तेजी से सामान्य श्रद्धालुओं की लाइन में अलग घुस गई जिससे तीन लोग घायल हुए है।यह घटना शंख द्वार के पास दोपहर में करीब साढ़े 3 बजे हुई। महाकाल दर्शन करने के बाद श्रद्धालु ई-कार्ट से महाकाल लोक घूमने जा रहे थे। ई-कार्ट मंदिर के शंख द्वार की घाटी से चली थी तभी ब्रेक फेल होने के कारण वह बेकाबू हो गई और सामने लगे बैरिकेड में जा घुसी।

इस दौरान सामान्य दर्शनार्थियों की लाईन में लगी युवती रिया अठोले पिता सुधाकर उम्र 20 वर्ष निवासी कोलार भोपाल के पैर में चोट आई।वहीं ई-कार्ट में बैठे महाकाल मंदिर परिसर में स्थित श्री ओंकारेश्वर मंदिर के पुजारी लाल बाबा व एक अन्य को भी चोट आई जिन्हें समिति उपचार हेतु अस्पताल ले गई। मंदिर के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने बताया ई-कार्ट के ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा नहीं हुआ। तीन लोगों को चोट आई है। सभी का उपचार कराया दिया गया है।

Next Post

चुनाव के समय की घोषणाओं को पूरा कर रही सरकार : यादव

Thu Aug 1 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 01 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि राज्य सरकार महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए काम करते हुए चुनाव के समय की घोषणाओं को पूरा कर रही है। डॉ यादव ने […]

You May Like