ब्याज का काम करने वाले साथी ने ही की थी की हत्या

मामला : सांपखेड़ा में युवक की गला रेतकर हत्या का, पुलिस ने चंद घंटों में आरोपी को पकड़ा

 

शाजापुर, 28 जुलाई. बीते दिनों सांपखेड़ा में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने चंद घंटों में ही इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया. आरोपी मृतक के साथ ही काम करता था और उसके ब्याज के पैसे की डायरी बनाता था. पुलिस ने कई एंगल पर गहन जांच की, जिसमें आरोपी हत्या के बाद सीसीटीवी कैमरे में नजर आया. मृतक के साथ बाइक पर भी आरोपी नजर आया और हत्या के बाद भी आरोपी नजर आया. पुलिस ने इस मामले में जब बारीकी से जांच की और आरोपी से पूछताछ की, तो आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया.

गौरतलब है कि बीते दिनों अबरार पिता सरदार खां 35 वर्ष निवासी मनिहारवाड़ी की सांपखेड़ा में उसके ही साथी आशिक ने निर्मम हत्या कर दी थी. जानकारी के अनुसार आरोपी मृतक के पैसे को ब्याज पर चलाता था और डायरी बनाकर ब्याज पर दिए गए पैसों की वसूली करता था. मृतक का पूरा ब्याज का कारोबार आरोपी ही संचालित करता था. बेरछा निवासी आरोपी बीते 20 वर्षों से लालपुरा में निवास कर रहा था. मृतक और आरोपी दोनों गहरे दोस्त थे, लेकिन पैसों के लालच में अबरार की हत्या कर दी. पुलिस ने साइबर की मदद से हत्या की गुत्थी सुलझा ली है.

 

झाडिय़ों में मिला था युवक का शव

 

गौरतलब है कि शुक्रवार रात को नगर से तीन किलोमीटर दूर सांपखेड़ा में चीलर डेम के पास झाडिय़ों में एक युवक के शव के होने की जानकारी कोतवाली पुलिस को मिली थी. सूचना पर एसडीओपी गोपाल सिंह चौहान पुलिस बल के साथ पहुंचे. घटनास्थल पर एक पल्सर मोटरसाइकिल मिली और कुछ ही दूरी पर झाडिय़ों में एक युवक का शव पड़ा हुआ था. युवक के गले पर चोंट के निशान थे. पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया था. युवक की शिनाख्त अबरार पिता सरदार खां निवासी मनिहारवाड़ी के रूप में हुई थी.

 

10 हजार का इनाम घोषित किया था

 

युवक की हत्या करने वाले आरोपी की सूचना देने या उसे पकड़वाने में मदद करवाने के लिए पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत ने 10 हजार का इनाम घोषित किया था. पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में एसडीओपी, कोतवाली पुलिस और साइबर सेल ने कड़ी मशक्कत की. साथ ही कई एंगल पर जांच कर सीसीटीवी कैमरों की मदद से चंद घंटों में आरोपी को दबोच लिया.

Next Post

छत्तीसगढ़ में यात्री बस में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

Sun Jul 28 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email रायपुर 28 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगभग 20 किमी दूर धरसींवा के समीप तिवरैया में रविवार को एक यात्री बस में अचानक से आग लग गई और बस देखते ही देखते धू-धू कर जल […]

You May Like