एयरफोर्स आफीसर ने कर ली खुदकुशी

ग्वालियर: एयर फोर्स के फ्लाइंग आफीसर ने आज फांसी लगाकर जान दे दी । जिस वक्त उन्होंने फांसी लगाई वह यूनिफार्म में थे और कान में मोबाइल के ईयरफोन लगे थे। ऑफिसर की अभी शादी नहीं हुई है और हो सकता है मोत के समय वह किसी से बात कर रहा हो। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

पुलिस ने शव को निगरानी में लेकिर जांच शुरू कर दी है। स्पॉट पर सुसाइड नोट और एक डायरी मिली है। जिसमें मौत से पहले अधिकारी ने लिखा है कि हैप्पी बर्थडे पापा, सॉरी। इसे सुसाइड नोट माना गया है। पुलिस ने शव को डेड हाउस भेजने के बाद डायरी और अधिकारी के फोन को निगरानी में ले लिया है। आत्महत्या के पीछे के कारणों की पुलिस जांच-पड़ताल कर रही हैं।

मृतक एयरफोर्स में अधिकारी है और उनके कान में ब्लूट्रूथ वाला वायरलेस ईयरफोन लगा था। मृतक मूल रूप से भावनगर गुजरात के निवासी है। एयरफोर्स अधिकारी बनने के लिये उन्होंने कड़ी मेहनत की थी। मृतक मौत के समय किससे बात कर रहे थे यह साफ नहीं हो सकता है। पुलिस ने जांच के लिये उनका मोबाइल निगरानी में लिया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

पार्षदों की सूची पर रात तक चली माथापच्ची

Thu Jun 16 , 2022
ग्वालियर: तानसेन रेजीडेंसी में आज रात तक भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों के टिकट फाइनल करने के लिए बैठक चलती रही जिसमें सांसद विवेक नारायण शेजवलकर, पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया, ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर, पार्टी के जिला अध्यक्ष कमल मखीजानी सहित वरिष्ठ पार्टी नेता शामिल हुए। रात तक चली […]