भारत की शीर्ष तीरंदाज दीपिका कुमारी ने नुमोतो स्कुडेरिया के साथ किया अनुबंध

रांची, 13 जून (वार्ता) ऑटोमोटिव वेलनेस कंपनी नुमोटो स्कुडेरिया ने सोमवार को घोषणा की कि उसने भारत की स्टार तीरंदाज दीपिका कुमारी को कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया है।
सौदे के हिस्से के रूप में, दीपिका कुमारी कंपनी के ऊपर-द-लाइन और नीचे-द-लाइन मार्केटिंग संचार के साथ-साथ न्यूमोटो स्कुडेरिया के सभी मार्केटिंग और ब्रांड अभियानों का हिस्सा होंगी।

27 वर्षीय दीपिका कुमारी, जो झारखंड की रहने वाली हैं, वही राज्य जहां से नुमोतो स्कुडेरिया ने अपना संचालन शुरू किया है, भारत की सबसे मान्यता प्राप्त और सुशोभित महिला एथलीटों में से एक है।
तीन बार की ओलंपियन रिकर्व महिला वर्ग में विश्व की पूर्व नंबर 1 खिलाड़ी हैं और उन्होंने विश्व मंच पर कई पदक जीते हैं।
वर्तमान में रिकर्व महिलाओं में नंबर 3 के रूप में स्थान पर है, दीपिका एक अर्जुन पुरस्कार विजेता और पद्मश्री है।

नुमोतो स्कुडेरिया के साथ जुड़ने पर, दीपिका कुमारी ने कहा, “मैं बढ़ते हुए नुमोटो स्कुडेरिया परिवार का हिस्सा बनकर वास्तव में खुश हूं।
ऑटोमोटिव स्पेस में झारखंड की एक युवा कंपनी के रूप में, मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, जो एक संपूर्ण और रोमांचक यात्रा का वादा करता है।”
नुमोटो स्कुडेरिया भारत का पहला ‘ऑटोमोटिव वेलनेस’ ब्रांड है, जिसमें वाहनों को कुशल, सुरक्षित और सड़क पर चलने योग्य रखने के लिए सेवाओं और उत्पादों का एक गुलदस्ता है।
यह ऑन-साइट डीकार्बोनाइजेशन से लेकर स्वचालित वाहन सामान्य सेवाओं तक की सेवाएं प्रदान करता है और विशेष कार रखरखाव उत्पादों की ऑनलाइन बिक्री में भी माहिर है।

दीपिका कुमारी को ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करने पर बोलते हुए, पलाश बागची, सीईओ नुमोटो स्कुडेरिया ने कहा, “दीपिका कुमारी एक पूर्ण युवा आइकन हैं और न्यूमोटो जैसे युवा ब्रांड के लिए एकदम फिट हैं।
वह पहले से ही भारतीय खेल की एक किंवदंती हैं और सिर्फ 27 साल की उम्र में उन्होंने जो हासिल किया है वह आज के युवाओं के लिए एक प्रेरणा है।
हम उसे नुमोतो में शामिल करने के लिए रोमांचित हैं और हमें यकीन है कि वह बहुत अधिक मूल्य जोड़ देगी।”
बेसलाइन वेंचर्स के सह-संस्थापक और एमडी तुहिन मिश्रा ने कहा, “दीपिका कुमारी और नुमोटो स्कुडेरिया के बीच एंडोर्समेंट एसोसिएशन की सुविधा के लिए हमें बेहद खुशी है।
” “दीपिका कुमारी एक स्पोर्ट्स यूथ आइकन हैं और पूरे भारत में बेहद लोकप्रिय हैं।
बेसलाइन में दो युवा, साहसी और समान विचारधारा वाली संस्थाओं के बीच जुड़ाव को सुविधाजनक बनाना हमारे लिए गर्व का क्षण है।

नव भारत न्यूज

Next Post

रंगमंच के माध्यम से करवाएं शिक्षण - डॉ हिमांशु

Tue Jun 14 , 2022
ग्वालियर: केंद्रीय विद्यालय संगठन द्वारा आयोजित केंद्रीय विद्यालय शिक्षक ट्रेनिंग संस्थान जोनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ एजुकेशन एंड ट्रेनिंग मैं हिंदी एवं संस्कृत विषय के सीनियर शिक्षकों के प्रशिक्षण के तहत मुख्य वक्ता एवं प्रशिक्षक के रूप में राजा मानसिंह तोमर संगीत एवं कला विश्वविद्यालय के नाट्य एवं रंगमंच संकाय के विभागाध्यक्ष […]