ग्रिड परिसर में शॉर्ट सर्किट से आग लगी, फायर ब्रिगेड की मदद से बुझाई

नीमच: मनासा नगर के मंदसौर रोड स्थित विद्युत विभाग के ग्रिड परिसर में शनिवार को अचानक से आग लगने की जानकारी से अफरातफरी मच गई। तत्काल लोगों ने नगर परिषद की फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने समय रहते आग पर काबू पाया।बताया जा रहा है कि ग्रिड के आसपास काफी घास उगी हुई थी और जो सुखी हुई भी थी। संभवत शार्ट सर्किट की वजह से घास में आग लग गई। जिसने देखते ही देखते आसपास के क्षेत्र में उगी घास को भी अपनी जद में ले लिया।
वहीं आग लगने के बाद तुरंत विद्युत सप्लाई भी बंद कर दी गई। इस वजह से करीब आधे घंटे अधिक समय तक विद्युत आपूर्ति को बाधित रही। इस आगजनी में किसी तरह के नुकसान की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। गनीमत यह रही कि आग ने ग्रिड के आसपास मौजूद किसी विद्युत यंत्र को अपनी चपेट में नहीं लिया वरना नुकसान हो सकता था।

Next Post

उकावता पुलिस ने अवैध शराब से भरा कंटेनर पकड़ा

Sun Mar 24 , 2024
पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त कार्यवाही, 96 लाख रूपए की अवैध शराब जब्त शाजापुर:जिले की उकावता पुलिस और जिला आबकारी की संयुक्त टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करने में सफलता हासिल की है. जिला पुलिस अधीक्षक यशपालसिंह राजपूत के निर्देश पर उकावता पुलिस चौकी पर लगाए गए चेकिंग पॉइंट […]

You May Like