उकावता पुलिस ने अवैध शराब से भरा कंटेनर पकड़ा

पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त कार्यवाही, 96 लाख रूपए की अवैध शराब जब्त

शाजापुर:जिले की उकावता पुलिस और जिला आबकारी की संयुक्त टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करने में सफलता हासिल की है. जिला पुलिस अधीक्षक यशपालसिंह राजपूत के निर्देश पर उकावता पुलिस चौकी पर लगाए गए चेकिंग पॉइंट पर चेकिंग के दौरान एक कंटेनर को रोका गया, जो सारंगपुर की ओर से आ रहा था. संदिग्ध होने पर उसे उकावता पुलिस चैकी लाया गया. जहां चेकिंग की गई तो कंटेनर में 1000 पेटी अंग्रेजी शराब मिली.

शराब की पेटियों के संबंध में आरोपियों के पास कोई वैध दस्तावेज न होने से आरोपी से कुल 1000 पेटियां और कंटेनर क्रमांक यूपी 38 एटी 3932 जब्त कर आरोपी अनवर कमाल पिता मो. नाजिम 39, असमार पिता अंसार 39 दोनों निवासी जिला संभल उप्र के रहने वाले हैं. इस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मप्र आबकारी अधिनियम 1915 की धारा के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.

बरामद अंग्रेजी शराब की कीमत 96 लाख रुपए के करीब बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने कंटेनर सहित एक करोड़ 16 लाख रुपए का मशरूका जब्त किया है. इस कार्यवाही में सुनेरा थाना प्रभारी गोपाल निंगवाल,उनि अरविंदसिंह तोमर, सहायक उनि दिलीप भिलाला, प्रधान आरक्षक विक्रम, कैलाश, धर्मेंद्र, आरक्षक अरुण, सूर्यप्रताप, शैलेंद्र, रवि, सत्यनारायण, आरक्षक कृष्णा दांगी की सराहनीय भूमिका रही.

Next Post

नगर निगम की पशु कत्लखानों पर अब तक की सबसे बड़ी दबिश

Sun Mar 24 , 2024
एक क्विंटल मांस के साथ 55 पाड़े बरामद, मौके से मिले तराजू, कांटे और कटर मशीन उज्जैन: महाकाल मंदिर के आसपास संचालित हो रहे पशु कत्लखानों पर शनिवार तडक़े नगर निगम और पुलिस टीम की अब तक की सबसे बड़ी दबिश होना सामने आई है। 11 स्थानों पर एक साथ […]

You May Like