स्टार प्रचारक की भूमिका में कैलाश विजयवर्गीय

सियासत

प्रदेश भाजपा वार रूम को संभाल रहे एक भाजपा नेता से चर्चा हुई तो पता चला कि मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा कैलाश विजयवर्गीय ऐसे नेता हैं, जिनकी पूरे प्रदेश की सभी सीटों पर डिमांड है। लोकसभा चुनाव लड़ रहे प्रत्येक उम्मीदवार की ओर से मांग की जा रही है कि कैलाश विजयवर्गीय को उनके क्षेत्र में भेजा जाए। खासतौर पर कार्यकर्ताओं को मोबलाइज करने की दृष्टि से कैलाश विजयवर्गीय की उपयोगिता पूरे प्रदेश में महसूस की जा रही है। पार्टी ने श्री विजयवर्गीय को जबलपुर संभाग की सीटों के क्लस्टर का प्रभारी बनाया हुआ है।

इन सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान समाप्त हो जाएगा। छिंदवाड़ा, जबलपुर और बालाघाट में शुक्रवार को मतदान हो भी गया। इसके बाद श्री विजयवर्गीय का फोकस मालवा और निमाड़ की आठ लोकसभा सीटों पर होगा। इन सीटों पर 13 मई को मतदान होना है। इनमें उनके गृह क्षेत्र इंदौर भी शामिल है। विधानसभा चुनाव के दौरान भी कैलाश विजयवर्गीय ने पूरे प्रदेश का दौरा किया था। संगठन उन्हें खास तौर पर कठिन मोर्चे पर तैनात करता है। इस बार भी उन्हें महाकौशल की उन सीटों की जवाबदारी दी गई थी जहां आदिवासी ज्यादा है और जहां भाजपा को दिक्कत आती है। श्री विजयवर्गीय ने छिंदवाड़ा जैसी सीट पर बराबरी का मुकाबला खड़ा कर दिया।

Next Post

सवर्ण नेता और मतदाता कर रहे मुझे जिताने की कोशिश : बरैया

Mon Apr 22 , 2024
चुनावी बेला में नवभारत से खास बातचीत महेश मिश्रा भिण्ड: सवर्ण नेता और मतदाता ही मेरी जीत के लिए दिनरात कोशिश कर रहे है, यह खुलासा फूलसिंह बरैया ने नवभारत के जिला ब्यूरो से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान किया है। बरैया को कांग्रेस ने भिंड लोकसभा सीट से प्रत्याशी […]

You May Like