जयंत बस पड़ाव के पास सड़क गड्ढों में तब्दील

चौराहा के पास जयंत मार्ग में बे्रकर के पास जर्जर हुई सड़क, एनसीएल उदासीन

सिंगरौली:जयंत बस पड़ाव चौराहा में बने ब्रेकर के पास सड़क क्षतिग्रस्त होने से बाईक सवार चालक दुर्घटना ग्रस्त हो रहे हैं। करीब एक माह से यह सड़क जर्जर हुई है। फिर भी एनसीएल सड़क का मरम्मत कार्य नही करा रहा है।दरअसल बस स्टैंड पड़ाव से जयंत एनसीएल कॉलोनी एवं सीजीएम ऑफीस जाते वक्त चौराहा पर बने बे्रकर के बाद सड़क इतनी क्षतिग्रस्त हो गई है कि बारिश के दिनों में गड्ढे का पता न चलने के कारण मोटरसाइकिल एवं स्कूटी सवार चालक आये दिन दुर्घटना ग्रस्त हो रहे हैं।

यहां तक छोटे फोरव्हीलर वाहनों को भी नुकसान हो रहा है। यह समस्या तकरीबन एक माह से है। इसके बावजूद एनसीएल प्रबंधन सड़क का मरम्मत कार्य कराने से परहेज कर रही है। यहां के कई वाहन चालकों ने बताया है कि सड़क मरम्मत कराने का जिम्मा एनसीएल का है। आरोप है कि एनसीएल के अधिकारी कुम्भकरण के निंद्रा में है।

Next Post

आषाढ़ में जेष्ठ मास की तरह तापमान

Fri Jul 19 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email 46-47 डिग्री की तरह महसूस हो रहा तापमान, बारिश थमी, गर्मी से लोग व्याकुल सिंगरौली : आषाढ़ मास का अंतिम चरण चल रहा है। सावन मास चार दिन बाद यानी सोमवार से आरंभ होगा। लेकिन तापमान जेष्ठ […]

You May Like