बैंक लूट का माल जब्त, आरोपी फरार

1 हजार सीसीटीवी फुटेज देखे जब हुई संदिग्ध की पहचान

 

लूट के तीन लाख रुपए, रेनकोट, हरे रंग की बाइक, जूते और बंदूक जब्त

 

नवभारत न्यूज़

इंदौर. मंगलवार की शाम पंजाब नेशनल बैंक में हुई लूट की वारदात के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए 1 हजार सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिससे संदिग्ध आरोपी की पहचान साफ हो गई. फिर पुलिस ने आरोपी के घर दबिश देकर वहां से लूट के तीन लाख रुपए, रेनकोट, हरे रंग की बाइक, जूते और बंदूक जब्त कर ली. मगर आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर ही है.

 

बुधवार दोपहर को पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को बताया कि बैंक लूटने वाला गार्ड एक रिटायर फौजी है, उसका नाम अरुण कुमार सिंह हैं, वह 1999 से 2006 तक सेना में रह चुका है. उसकी शराबखोरी की लत व बार बार बीमार होने के कारण सेना से निकाल दिया था. जिसके बाद वह सिक्योरिटी गार्ड बन गया . मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना के बाद पुलिस की अलग-अलग टीमों ने सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए बापट चौराहे तक पहुंची उसके बाद एमआर 10, से गौरी नगर, दीनदयाल उपाध्याय नगर, लवकुश आवास विहार, अभिनंदन नगर, गौरीनगर से वीणा नगर, वीणा नगर से श्याम नगर तक पहुंची. जहां आरोपी ने अपनी बाइक खड़ी की थी. पुलिस ने वहां आसपास के लोगों को फुटेज दिखा कर आरोपी की शिनाख्त की, फिर पुलिस ने सीधे उसके घर धावा बोल दिया. जहां आरोपी की पत्नी प्रीति ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार की शाम पांच बजे घर आए थे, और एक बैग देते हुए यह कह कर चले गए कि अभी आता हूं . प्रीति को जब पुलिस ने नकाब, रेनकोट के साथ ही उसके फोटो दिखाए तो उसने तुरंत उसकी शिनाख्त कर दी. पुलिस ने उसके घर से लुटे हुए रुपयों में से तीन लाख रुपए जिन पर पीएनबी की स्लिप लग थी, रेनकोट, हरे रंग की बाइक, जूते और बंदूक जब्त किए है.

मामले में पुलिस कमिश्नर ने समाचार लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी होना नहीं बताया.

Next Post

वन मण्डल बुरहानपुर में मिले तेंदुए की बीमारी से मृत्यु की आशंका

Wed Jul 17 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 17 जुलाई (वार्ता) वन मंडल बुरहानपुर के अंतर्गत आज वन परिक्षेत्र नावरा के राजस्व ग्राम नया खेरा की पहाड़ी पर मृत मादा तेंदुआ मिला। जानकारी मिलने पर मौके पर उप वन मंडल अधिकारी, वन परिक्षेत्र अधिकारी […]

You May Like