स्पीकर ने सीजीएम से मुलाकात कर कई बिंदुओं पर किया चर्चा

हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने किया अपील

सिंगरौली :नगर पालिक निगम सिंगरौली के नवनिर्वाचित स्पीकर देवेश पाण्डेय ने आज सोमवार को एनसीएल परियोजना जयंत के मुख्य महाप्रबंधक से मुलाकात कर नगरीय क्षेत्र के विकास सहित कई बिंदुओं पर चर्चा किये। जहां सीजीएम ने भरपूर सहयोग करने का आश्वासन दिया।नगर पालिक निगम सिंगरौली के परिषद् अध्यक्ष देवेश पाण्डेय ने आज सोमवार को एनसीएल परियोजना जयंत पहुंचे। जहां एनसीएल सेवकों ने उनका स्वागत किया।

वहीं स्पीकर ने सीजीएम से मुलाकात कर नगरीय क्षेत्र के समुचित विकास के संबंध में चर्चा किये। इसके अलावा अन्य कई बिंदुओं पर चर्चा करते हुए एनसीएल सीजीएम का सहयोग माना। इस संबंध में भाजपा मण्डल जयंत अध्यक्ष देवेश पाण्डेय के आईटी सेल प्रभारी शिवांशु पाण्डेय ने बताया कि सीजीएम द्वारा आश्वस्त किया गया है कि विकास कार्य के के लिए भरपूर सहयोग दिया जायेगा। इसके पूर्व परियोजना के कॉलोनियों के रहवासियों ने नवागत स्पीकर का जगह-जगह स्वागत किया गया। कार्यक्रम में भारी संख्या में भाजपा सहित स्पीकर के समर्थक मौजूद रहे।

हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाना है: देवेश
कलेक्टोरेट के एनआईसी में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा हर घर तिरंगा अभियान को लेकर चर्चा कर रहे थे। इस बैठक में नवनिर्वाचित स्पीकर व पार्षदगण मौजूद थे। बैठक में स्पीकर ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए अधिकारी,कर्मचारी, जनप्रतिनिधि जुट जायेंगे। इस दौरान आयुक्त आरपी सिंह,उपायुक्त आरपी बैस, कार्यपालन यंत्री व्हीपी उपाध्यक्ष व अन्य मौजूद थे।

नव भारत न्यूज

Next Post

बंदूक से चली गोली, किसान की संदिग्ध मौत

Tue Aug 9 , 2022
ग्राम घंसौर चौरसिया फार्म हाउस में घटना जबलपुर: तिलवारा थाना अंतर्गत ग्राम घंसौर चौरसिया फार्म हाउस में एक किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। मृतक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है इसका फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना […]