जोकोविच, रयबाकिना विंबलडन के सेमीफाइनल में

लंदन, (वार्ता) सर्बिया के दिग्गज नोवाक जोकोविच और कजाकिस्तान की एलेना रयबाकिना क्वार्टरफाइनल मुकाबलों में बुधवार को जीत दर्ज करते हुए विंबलडन चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंच गये है।

सात बार के विंबलडन चैंपियन जोकोविच को क्वार्टरफाइनल मुकाबले में कोई चुनौती नहीं मिली क्योंकि उनके ऑस्ट्रेलियाई प्रतिद्वंद्वी एलेक्स डी मिनौर ने चोट के कारण मैच से से हटने की घोषणा कर दी थी। मिनौर को सोमवार को फ्रांसीसी खिलाड़ी आर्थर के साथ हुये मुकाबले चौथे दौर में कूल्हे चोट लग गई थी।

25 वर्षीय डी मिनौर ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मुझे लगता है कि यह चोट एक अजीबोगरीब चोट है। यह घास के मैदान पर फिसलने के लिए बहुत अधिक बल लगाने के कारण लगी है।”

जोकोविच सेमीफाइनल में इटली के लोरेंजो मुसेट्टी का भिड़ेंगे।

वहीं महिला एकल स्पर्धा में वर्ष 2022 की चैंपियन रयबाकिना ने पिछले साल की सेमीफाइनलिस्ट यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना पर 61 मिनट तक चले मुकाबले में 6-3, 6-2 से जीत दर्ज की।

अन्य मुकाबले में चेक गणराज्य की बारबोरा क्रेजिकोवा ने बुधवार को पूर्व फ्रेंच ओपन चैंपियन लातविया की 13वीं वरीयता प्राप्त येलेना ओस्टापेंको को 6-4 7-6(4) से हराकर पहली बार विंबलडन सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

Next Post

नीट प्रश्न-पत्र लीक मामले में एक और अभियुक्त की सीबीआई रिमांड

Fri Jul 12 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email पटना (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की बिहार में पटना स्थित एक विशेष अदालत ने नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) से आयोजित राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) 2024 के प्रश्न-पत्र लीक मामले में एक और अभियुक्त को […]

You May Like