ओटीपी बताते ही खाते से उड़ गए 45 हजार

 धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज
जबलपुर: स्वयं को एचडीएफसी बैंक कर्मी बताकर एक जालसाज महिला ने युवती को फोन कर क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढाने के लिये ओटीपी की जानकारी लेने के बाद खाते से 45 हजार रूपए उड़ा लिए। जिसके बाद पीडि़ता ने मामले की शिकायत मदनमहल थाने में की। पुुलिस ने रिपोर्ट पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सुश्री तरिषि वर्मा 24 साल निवासी  वर्तिका अपार्टमेन्ट होम साईंस कालेज रोड थाना मदन महल ने लिखित शिकायत की कि उसका एचडीएफसी बैंक गोल बाजार ब्रांच जबलपुर में एकाउण्ट है उसने उक्त बैंक से 8-10 दिन पूर्व क्रेडिट कार्ड प्राप्त किया था।

8 जुलाई को घर में थी उसी दौरान करीबन 11:49 बजे उसके मोबाईल नंबर पर एक मोबाईल नंबर  से फोन आया जिसने खुद का नाम किरन बताते हुये एचडीएफसी बैंक कर्मी होना बताई। बोली कि आपके क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढानी है आपके मोबाईल नंबर में ओटीपी आयेगा उसे आप बता दें उसने बार-बार मना किया किंतु उसने  उसे अपने विश्वास में ले लिय तो उसने अपने क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढाने के लिए ओटीपी बताया तभी उसके क्रेडिट कार्ड से पांच बार में कुल 45 हजार रूपये कट गये।

Next Post

मासूम बच्चे को मॉ के आंचल का मिला छांव

Wed Jul 10 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email एसपी के जनसुनवाई में पहुंचा मामला, त्वरित रूप से हुई कार्रवाई सिंगरौली :अपने 17 महीने के बच्चे को मॉ के आंचल से जबरन छीन लिया गया था। जहां आज पीड़ित महिला एसपी के जनसुनवाई में पहुंची और […]

You May Like