मासूम बच्चे को मॉ के आंचल का मिला छांव

एसपी के जनसुनवाई में पहुंचा मामला, त्वरित रूप से हुई कार्रवाई

सिंगरौली :अपने 17 महीने के बच्चे को मॉ के आंचल से जबरन छीन लिया गया था। जहां आज पीड़ित महिला एसपी के जनसुनवाई में पहुंची और एसपी ने त्वरित एक्सन लेते हुये मामले का पटापेक्ष करा दी गई।पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता के जनसुनवाई के दौरान शिकायत लेकर उपस्थित हुई महिला मुन्नी ने बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करके घर से निकाल दिया है और उसके 17 माह के बच्चे को उससे छीन लिया है। महिला का करुण विलाप सुनते ही एसपी निवेदिता गुप्ता ने तुरंत ही कार्यवाही करते हुए महिला थाना प्रभारी को निर्देशित किया कि तत्काल आवेदिका (काल्पनिक नाम) मुन्नी के पति को बच्चे सहित महिला थाना में बुलवाएं और बच्चे को उसकी मां के संरक्षण में दिलवाया जाना सुनिश्चित करें।

बताया जा रहा है कि एसपी का निर्देश मिलते ही महिला थाना प्रभारी प्रियंका शर्मा ने तुरंत ही एक्शन लिया और आवेदिका नाम मुन्नी के पति को बच्चे सहित महिला थाना बुलाया गया। जहां पर दुधमुंहे बच्चे को उसकी मां के संरक्षण में दिलवाया गया। साथ ही उसके पति एवं ससुराल पक्ष की काउंसलिंग की जा रही है। आगामी शनिवार को महिला थाना में आयोजित जन चेतना परामर्श शिविर में आवेदिका काल्पनिक नाम मुन्नी और उसके ससुराल पक्ष के लोगों को उपस्थित होने के लिए पाबंद किया गया है। महज तीन से चार घंटे के अंदर आवेदिका के 17 माह के दुधमुंहे बच्चे को उसकी मां के संरक्षण में सौंपा गया।

Next Post

पद्मश्री सतेंद्र लोहिया का जेयू में हुआ सम्मान

Wed Jul 10 , 2024
ग्वालियर: जीवाजी विश्वविद्यालय में राष्ट्रपति से दिल्ली में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित सत्येंद्र सिंह लोहिया (पेरा तैराक) को सम्मानित किया गया। लोहिया जीवाजी विश्वविद्यालय के छात्र रहे हैं। उन्हें 2014 में सर्वश्रेष्ठ राज्य खेल पुरस्कार विक्रम अवार्ड प्राप्त हुआ था। तत्पश्चात इंग्लिश चैनल 2018 में पार करके लिम्का बुक ऑफ […]

You May Like