27 जुलाई से शुरू होगा डूरंड कप का 133वां संस्करण

नयी दिल्ली, (वार्ता) भारतीय फुटबॉल के सत्र की शुरुआत 27 जुलाई को इंडियन ऑयल डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट का 133वां संस्करण से होगी।

भारतीय सेना के मुख्यालय पूर्वी कमान ने डूरंड फुटबॉल टूर्नामेंट सोसाइटी (डीएफटीएस) की ओर से यह घोषणा की है। उन्होंने कहा कि इस बार टूर्नामेंट की मेजबानी चार शहर करेंगे। टूर्नामेंट के मैच असम का कोकराझार, कोलकाता, जमशेदपुर और शिलांग शहरों में खेला जायेगा। टूर्नामेंट का फाइनल 31 अगस्त को होगा। असम का कोकराझार लगातार दूसरे वर्ष मेजबान होगा, वहीं कोलकाता पिछले पांच सालों से इस टूर्नामेंट की मेजबानी करता आ रहा है।

टूर्नामेंट में इंडियन सुपर लीग, आई-लीग और अन्य आमंत्रण टीमों के साथ-साथ सशस्त्र बलों की टीमों का प्रतिनिधित्व करने वाली 24 टीमें शामिल होंगी। साथ ही पिछले वर्ष की तरह इस साल भी अंतरराष्ट्रीय टीमों के हिस्सा लेने की उम्मीद है।

Next Post

मरे ने विंबलडन में एकल स्पर्धा से नाम लिया वापस

Wed Jul 3 , 2024
लंदन, (वार्ता) तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन और ब्रिटेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने मंगलवार को विंबलडन चैंपियनशिप में पुरुष एकल स्पर्धा से अपना नाम वापस ले लिया है। मरे आज यहां विंबलडन में पुरुष एकल स्पर्धा से अपने नाम वापस लेने की पुष्टि की। ऑल इंग्लैंड […]

You May Like