राहुल के बयान पर भाजयुमो का प्रदेश भर में प्रदर्शन

भोपाल, 02 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान के विरोध में आज मध्यप्रदेश में प्रदर्शन कर प्रतीक स्वरूप श्री गांधी का पुतला जलाया गया।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार के नेतृत्व में यहां शिवाजी नगर चौराहे के पास कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय के पास श्री गांधी के बयान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान श्री पंवार ने कहा कि श्री गांधी का बयान हिन्दुओं के प्रति नफरत को जगजाहिर कर रहा है। उन्होंने कहा कि श्री गांधी का बयान अत्यंत निंदनीय और अपमानित करने वाला है। पूरा युवा मोर्चा इसका विरोध करता है।

भाजयुमो द्वारा आज मध्यप्रदेश के सभी जिलों में कांग्रेस नेता श्री गांधी के बयान को लेकर विरोध प्रदर्शन कर पुतला जलाया गया। युवा मोर्चा ने कहा कि श्री गांधी को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

Next Post

नरायणपुर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पांच नक्सली ढेर

Tue Jul 2 , 2024
नारायणपुर 02 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र की सीमा पर नक्सल प्रभावित जिले नारायणपुर के घमड़ी जंगल में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में कम से कम पांच नक्सली मारे जा चुके हैं। बताया जाता है कि इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच जमकर […]

You May Like