मप्र शासन लिखी गाड़ी से कर रहे थे गांजे की तस्करी

क्राइम ब्रांच और परदेशीपुरा पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
आरोपियों के कब्जे से साढ़े दस किलो गांजा और एक कार की जब्त

इंदौर: ऑपरेशन प्रहार के तहत क्राइम ब्रांच और थाना परदेशीपुरा पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही में अवैध मादक पदार्थों की गतिविधियों में लिप्त 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियो द्वारा इंदौर शहर में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही थी. आरोपियो के कब्जे से 10 किलो 600 ग्राम गांजा और एक कार जब्त की गई. कार पर मप्र शासन लिखा हुआ है.

क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्ध लोग थाना परदेशीपुरा क्षेत्र में गांजे की तस्करी करने वाले है. इस पर क्राइम ब्रांच और परदेशीपुरा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आरोपियो को घेराबंदी कर पकड़ा. पूछताछ में उन्होंने अपना नाम सौरव (उम्र 21) निवासी सर्वहारा नगर, आयुष उर्फ़ संस्कार शाक्यवार (उम्र 21) निवासी सर्वहारा नगर, रोहित खडोतिया (उम्र 20) निवासी सर्वहारा नगर और शिबू उर्फ़ शुभम राजपूत (उम्र 19) निवासी परदेशीपूरा बताया. आरोपियो की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से कुल 10 किलो 600 ग्राम (गांजा ), व कार जप्त की गयी. आरोपियो के विरूद्ध थाना परदेशीपुरा पर अपराध धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है, जिसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही हैं.
युवा पीढ़ी को लगाते थे लत
आरोपियों से अवैध मादक पदार्थ के नेटवर्क के संबंध में पूछताछ की जा रही हैं. आरोपियो द्वारा गांजा की सप्लाई कर शहर की युवा पीढ़ी को नशे की लत लगाते एवं आदतन आरोपियों के बीच अपना नेटवर्क फैलाकर काम करते थे. आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों को भी गांजा की सप्लाई करते थे.

Next Post

किराए के मकान से चल रही थी गांजा तस्करी

Mon May 27 , 2024
सौदागर गिरफ्तार, 3 किलो गांजा जब्त जबलपुर: क्राइम ब्रांच एवं गोहलपुर पुलिस ने कृष्णानगर मेंं दबिश देकर मादक पदार्थ गांजा की तस्करी में लिप्त एक तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से 3 किलो 700 ग्राम गांजा कीमती 75 हजार रूपये का जप्त किया गया।पुलिस के मुताबिक  सुमित दाहिया […]

You May Like