ट्रंप मामले में निर्णय लंबित होने पर ज्यूरी बर्खास्त

वाशिंगटन 30 मई (वार्ता) अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ “ चुप रहने के लिए पैसे लेने ” के मामले में सुनवाई कर रही ज्यूरी के घंटों की चर्चा के बाद भी किसी निर्णय पर नहीं पहुंच पाने के बाद न्यूयार्क सुप्रीम कोर्ट के जज जुआन मर्चेन ने ज्यूरी को ही बर्खास्त कर दिया है।

एनबीसी की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गयी।

रिपोर्ट में बुधवार को कहा गया कि जज मर्चेन ने जूरी को दिन भर के लिए बर्खास्त कर दिया और उन्हें मामले पर चर्चा न करने या इसके बारे में जानकारी न खोजने का आदेश दिया। जूरी गुरुवार को सुबह 9:30 बजे विचार-विमर्श फिर से शुरू करेगी।

श्री ट्रम्प पर वयस्क फिल्म अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स को कथित रूप से चुप रहने के लिए पैसे देने से संबंधित रिकॉर्ड में हेराफेरी करने का आरोप है हालांकि उन्होंने इन सभी आरोपों से इनकार किया है और 2024 के अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ के बीच उठाये गये इस मामले की निंदा करते हुए इसे चुनाव में हस्तक्षेप बताया है।

Next Post

गिट्टी एवं रेत का अवैध परिवहन करते 3 हाईवा वाहन जप्त

Thu May 30 , 2024
कोहराखोह, झोखो एवं कर्थुआ बाजार में खनिज, पुलिस एवं राजस्व अमले की संयुक्त कार्रवाई सिंगरौली : खनिज एवं राजस्व तथा पुलिस टीम ने आज संयुक्त रूप से कोहराखोह एवं कर्थुआ बाजार में दबिश देते हुये 3 हाईवा वाहन रेत एवं गिट्टी का अवैध परिवहन करते हुये जप्त कर कार्रवाई की […]

You May Like