रंगारंग प्रस्तुति के साथ मना होली मिलन समारोह

ग्वालियर। शांति सेवा समिति व हेलो ग्वालियर के संयुक्त तत्वधान में सिटी सेंटर स्थित होटल में होली मिलन समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि समाजसेवी डॉ वंदना भूपेन्द्र प्रेमी थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता देवेंद्र तोमर ने की। कार्यक्रम का संचालन दीपक शर्मा व आभार कविता शर्मा ने व्यक्त किया। सर्वप्रथम अतिथियों ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

इस अवसर पर डॉ वंदना भूपेन्द्र प्रेमी ने कहा कि हमारे ग्वालियर में भी प्रतिभाओं की कमी नहीं है और हेलो ग्वालियर और शांति सेवा समिति ने ऐसी ही प्रतिभाओं को समय-समय पर मंच प्रदान किया है। तत्पश्चात ज्योति दुबे, डॉ सोनिया तिवारी ने राधा कृष्ण के गानों पर व्रज की होली की, वही मनीष आनंद ने पीकर शंकर जी की बूटी गाने पर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया, तो कु. पूर्वा सिंह ने भोर भई पनघट पर गाने को गाया तो अजय तायल ने अपने गाने पर खूब तालियां बटोरी, वही कविता शर्मा व प्रीति आनंद ने सभी गायक व गायिकाओं को टाइटल प्रदान किए।

इस अवसर पर मनोज तिवारी, ममता जयशवाल, स्वेता अग्निहोत्री, अंकित शर्मा, रश्मि, डॉ प्रदीप घोडक़े, ममता राठौर, दीपक वर्मा, पूर्णिमा, अनिता वर्मा, यश शर्मा, अनिता, शैलेंद्र दुबे, रविंद्र सैंडे, नीरज शाह, स्वेता शाह, सहित संगीत प्रेमियों ने होली मिलन के अवसर पर बेहतरीन प्रतुति दी अतिथियों ने सभी को स्मृति गिफ्ट प्रदान किए।

Next Post

मुख्यमंत्री आज ग्वालियर में करेंगे चुनावी शंखनाद

Sun Apr 7 , 2024
ग्वालियर। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सोमवार को ग्वालियर के चुनावी प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री ग्वालियर संसदीय लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाहा के समर्थन में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे। उक्त जानकारी भाजपा जिला अध्यक्ष चौधरी ने दी। चौधरी ने बताया की मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव दोपहर 2 […]

You May Like