सत्संग कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मचने से 60 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो गयी। मुर्मु ने हाथरस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया

मुर्मु ने हाथरस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया

नयी दिल्ली 02 जुलाई (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में मंगलवार को एक धार्मिक कार्यक्रम में भगदड़ में अनेक लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

श्रीमती मुर्मु ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा , “ उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हुई दुर्घटना में महिलाओं और बच्चों सहित अनेक श्रद्धालुओं की मृत्यु का समाचार हृदय विदारक है। मैं अपने परिवारजनों को खोने वाले लोगों के प्रति गहन शोक संवेदना व्यक्त करती हूं तथा घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।”

उल्लेखनीय है कि हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र में एक सत्संग कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मचने से 60 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो गयी। मरने वालों में ज्यादातार महिलायें और बच्चे शामिल हैं।

Next Post

स्कूटी सवार महिला को ट्रक ने कुचला

Tue Jul 2 , 2024
जबलपुर। विजयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले दीनदयाल चौक के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक्टिवा सवार महिला को ट्रक से कुचल दिया, महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों के द्वारा इसकी सूचना मृतका के परिजनों को दी गई। परिजन घायल महिला को […]

You May Like