महिला मित्र ही ले गई 6 लाख रूपए

होटल में रुके थे दोनों
पुलिस ने किया गिरफ्तार
इंदौर: लसूड़िया  थाना क्षेत्र के एक होटल में अपनी महिला मित्र के साथ रात रुके एक कंस्ट्रक्शन कारोबारी हर्षद पाटीदार के 6 लाख रुपये चोरी हो गए. वारदात को उसके साथ होटल में रुकी महिला ने ही अंजाम दिया. पुलिस ने उक्त महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो महिला ने घटना को अंजाम देना कबूल किया.

डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि लसूड़िया थाना क्षेत्र के एक होटल में रुके कंस्ट्रेशन का काम करने वाले हर्षद पाटीदार ने शिकातय की थी कि छत्तीसगढ़ की रहने वाले एक युवती ने उसके साथ रात भर होटल में रुकी फिर सुबह जब वह जागे तो उनका सामान व युवती उन्हें कमरे में कहीं दिखाई नहीं दी. इस पर उन्होंने होटल के सीसीटीवी कैमरें चैक किए तो उन्हें महिला उक्त बैग लेकर जाती दिखी. हर्षद ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, पुलिस ने फुटेज के आधार पर युवती को माल के साथ खोज निकाला. पुलिस महिला से और पुछताछ कर ही है.

Next Post

देवास से इंदौर आकर करते थे चोरी

Sun Jun 30 , 2024
10 हजार के दो इनामी चोर पकड़ाए एक आरोपी फोटोग्राफर दूसरा मेडिकल का छात्र इंदौर: लसूडिया पुलिस ने दस हजार के इनामी दो चोरों को पकड़ा है, दोनों ही चोर देवास से इंदौर आकर चोरी की घटना को देते थे अंजाम. एक आरोपी फोटोग्राफर व दूसरा मेडिकल का छात्र है. […]

You May Like