देवास से इंदौर आकर करते थे चोरी

10 हजार के दो इनामी चोर पकड़ाए
एक आरोपी फोटोग्राफर दूसरा मेडिकल का छात्र

इंदौर: लसूडिया पुलिस ने दस हजार के इनामी दो चोरों को पकड़ा है, दोनों ही चोर देवास से इंदौर आकर चोरी की घटना को देते थे अंजाम. एक आरोपी फोटोग्राफर व दूसरा मेडिकल का छात्र है. पुलिस ने दोनों के ही कब्जे से चोरी का माल बरामद कर उनसे और भी वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है.एडीशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि ओटी टेक्नीशियन (मेडिकल) की पढ़ाई कर रहे फस्ट ईयर के छात्र ने अपने एक फोटोग्राफर दोस्त के साथ मिलकर पिछले दिनों स्कीम नं. 114 में एक चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया था.

दोनों आरोपी अपने रईसी शौक पूरे करने के लिए वारदात को अंजाम देते थे. दोनों ही आरोपियों पर पुलिस ने दस हज़ार का ईनाम घोषित कर रखा था. आरोपियों को पुलिस देवास से गिरफ्तार कर लाई. आरोपियों ने 19 जून को स्कीम नंबर 114 में एक महिला के गले से चैन स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था. पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले और आरोपीयों की पहचान कर उनकी तलाश में पुलिस देवास पहुंची. जहां से अमन पिता संजय राव निवासी राजाराम नगर थाना सिविल लाइन देवास के साथ ही अंकित पिता राजाराम पटेल को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह देवास से इंदौर आकर लूट की वारदात को अंजाम देकर वापस देवास चले जाते थे.
गिरवी रख देते थे सोना
दोनों ही आरोपी बड़े शातिराना अंदाज में लूट का माल गोल्ड लोन कम्पनी में गिरवी रख देते थे. आरोपी अपने महंगे शौक-मौज व मस्ती के लिए लूट की वारदात को अंजाम देते थे. दोनो ही आरोपियों से लूटा गया माल बरामद कर लिया है पुलिस आरोपियों से अन्य मामलो भी पूछताछ कर रही है.

Next Post

शादीशुदा महिला को बनाया लव जिहाद का शिकार

Sun Jun 30 , 2024
देपालपुर: हातोद थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा महिला को सरफराज़ नामक व्यक्ति द्वारा धोखे से लव जिहाद का शिकार बनाया गया. आरोपी बच्चों व पति को जान से मरने की धमकी देकर अगवा कर के महिला को ले गया था. सूत्रों के मुताबिक यह घटना हातोद थाना क्षेत्र की है […]

You May Like