डेढ़ घण्टे तेज बारिश से निचली बस्तियाें में पानी भरा, सड़कें लबालब

आवागमन हुआ ठप, कई इलाकों में बिजली गुल
ग्वालियर: आज शाम शहर में डेढ़ घण्टे तक हुई तेज बारिश से निचली बस्तियाें में पानी भर गया। लोगों का सड़क से निकलना मुश्किल हो गया। शाम से रात तक हुई बारिश के कारण शहर की सड़कों एवं निचली बस्तियों में जलभराव की स्थिति बन गई है। शहर के कई इलाकों में बिजली गुल हो गई।जलभराव के कारण सबसे ज्यादा सड़क पर निकलने वाले दो पहिया वाहन चालकों को परेशानी हुई। वहीं दूसरी ओर बारिश के कारण तेज गर्मी से राहत मिली है।

इसके कारण गोविंद पुरी, जिंसी नाला नंबर 1, 2, 3 में सड़कों पर पानी भर गया है। खाली प्लॉटों में पानी भर जाने से फिर से मच्छरों के पनपने का खतरा बढ़ गया है। बारिश के कारण हुजरात पुल, राक्सी पुल, ऊंट पुल, राममंदिर, थीम रोड, बीएसएनएल चौराहा, एयरटेल आफिस, अचलेश्वर महादेव मंदिर मार्ग, संजय नगर, गोदाम बस्ती, आदि इलाकों में भी जलभराव के हालात बन गए। यहां से दो पहिया वाहन चालकों को गाड़ी निकालना भी मुश्किल हो गया।
यह भी खास
मुरार सीएसपी कार्यालय ग्राउंड में बारिश के कारण एक बड़ा पेड़ धराशायी हो गया।
वर्षा ऋतु के चलते ग्वालियर जिले में मानसून की अवधि 1 जुलाई से 30 सितंबर तक रेत का उत्खनन पूर्णता प्रतिबंधित रखने का आदेश जारी किया गया है।
छीमक में आकाशीय बिजली सपेता के पेड़ पर गिर पडी। पेड़ के नीचे बैठे लोग बाल बाल बचे। बिजली की लाइन को भी क्षति पहुंची है।

Next Post

आज यहाँ गुल रहेगी बिजली

Sat Jun 29 , 2024
ग्वालियर: बिजली लाइन पर संधारण कार्य के चलते कल शनिवार, २९ जून को प्रात: ९ से दोपहर १२ बजे तक महाडिक की गोठ, निंबालकर की गोठ गली नम्बर एक व दो, बालाबाई का बाजार, जनक हॉस्पीटल आदि इलाकों में बिजली सप्लाई बन्द रहेगी। Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 […]

You May Like