स्टूडेंट यूनियन का अनोखा प्रदर्शन, हथकड़ी लगाकर पहुंचे डीईओ ऑफिस 

जबलपुर। स्टूडेंट यूनियन का अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला है। जहां छात्र कैदी की वेशभूषा में, हाथ में हथकड़ी लगाए डीईओ ऑफिस पहुंचे। ब्रिटिश फोर्ट स्कूल के खिलाफ स्टूडेंट यूनियन ने आज मोर्चा खोल दिया और स्कूल के खिलाफ कार्रवाई को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी का घेराव किया।

दरअसल एमपी स्टूडेंट यूनियन ने ब्रिटिश फोर्ट स्कूल पर आरोप लगाया कि स्कूल को सिर्फ 8 वीं कक्षा तक संचालित करने की अनुमतिहै, लेकिन 12वीं तक कक्षाएं चलाई जा रही हैं। छात्र नेताओं का कहना है कि उन्होंने स्कूल के मालिक अनुराग सोनी के खिलाफ पहले भी आवाज उठाई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। बल्कि स्कूल पर कार्रवाई करने के बदले स्टूडेंट यूनियन पर ही एफआईआर दर्ज करवा दी गई थी। जिसके बाद छात्र नेता कैदी की वेशभूषा और हाथ में हड़कड़ी लगाकर डीईओ ऑफिस पहुंचे।

छात्र नेताओं ने जिला शिक्षा अधिकारी पर भी जानबूझकर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम सोनी को ज्ञापन सौंपा है और कार्रवाई करने की मांग की है।

Next Post

युवक की नग्न अवस्था में रक्तरंजिश लाश मिली 

Wed Jun 26 , 2024
जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत अंधमूक़ बाईपास से चंद कदमों की दूरी पर घर से काम के लिए निकले युवक की नग्न अवस्था मे रक्तरंजिश हालत लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। बताया जा रहा है कि युवक को पहले नग्न अवस्था में किया गया उसके बाद उसकी पत्थर पटक […]

You May Like