युवक की नग्न अवस्था में रक्तरंजिश लाश मिली 

जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत अंधमूक़ बाईपास से चंद कदमों की दूरी पर घर से काम के लिए निकले युवक की नग्न अवस्था मे रक्तरंजिश हालत लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। बताया जा रहा है कि युवक को पहले नग्न अवस्था में किया गया उसके बाद उसकी पत्थर पटक कर निर्मम हत्या कर दी गई।

थाना क्षेत्र के अंधमूक़ बायपास में घर से काम के लिए निकले भेड़ाघाट पिंडरई निवासी 28 वर्षीय सनी लोधी की अज्ञात बदमाशों ने चेहरे एवं शरीर में पत्थर पटक कर निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद हत्यारे ने युवक को नग्न अवस्था में किया और युवक की बाइक ऊपर पटक कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान भेड़ाघाट पिंडरई निवासी सनी लोधी के रूप में की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सनी भेड़ाघाट स्टेशन के पास एक छोटे से लोहे के ठेले में दुकान लगाता था। कभी-कभी वह काम के लिए ट्रकों में भी चला जाया करता था। परिजनों का कहना है कि आज सुबह सनी का साथ में रहने वाले पप्पू भाई जान नाम नाम के युवक से विवाद हुआ था। परिजनों को आशंका है कि विवाद के चलते पप्पू भाई जान ने उसकी हत्या की है। बहरहाल पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Next Post

थाना प्रभारियों का स्थानांतरण, एक लाइन अटैच 

Wed Jun 26 , 2024
जबलपुर। चुनाव के उपरांत पुलिस अधीक्षक द्वारा शहर के थाना प्रभारियों का स्थानांतरण प्रारंभ कर दिया गया है। इस प्रक्रिया के तहत 3 थाना प्रभारियों को नए स्थानों पर तैनात किया गया है। प्रतीक्षा मार्को जो विजय नगर थाना प्रभारी थीं, को गोहलपुर थाने का प्रभार सौंपा गया है। वहीँ […]

You May Like