भाजपा नेता ने समर्थकों के साथ की गुंडई

युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल
पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, तीन गिरफ्तार

 जबलपुर: बरेला थाना अंतर्गत  सालीवाडा हनुमान मंदिर के पास बैठे एक युवक की भाजपा नेता ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर बेरहमी से पिटाई कर दी। गुंडई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अब भी फरार है जिसकी सरगर्मी से तलाश जारी है।बरेला थाना प्रभारी प्रमोद साहू ने बताया कि संतोष यादव पिता महेश यादव 27 वर्ष निवासी पुराना जैन मंदिर पुरानी बाजार के पीछे थाना बरेला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह ड्राईवरी का काम करता है।

1 मई को रात्रि 11 बजे घर बरेला जाने के लिये पैदल जा रहा था। सालीवाडा हनुमान मंदिर के पास पानी पिया और वाहन का इंतजार बरेला जाने के लिये कर रहा था, थक जाने की वजह से मंदिर के पास बैठ गया था तभी नींद आ गई, उसी दौरान वहां पर अजय दुबे और उसके साथीआ गए और चोरी एवं शराब पीने का शक करते हुए लात घूंसों से मारपीट कर दी। पुलिस ने रिपोर्ट पर अगम पटेल पिता स्व. जगदीश प्रसाद पटैल 28 वर्ष, अजय दुबे पिता लखन दुबे 30 वर्ष, अभिषेक विश्वकर्मा पिता स्व. कैलाश विश्वकर्मा 22 वर्ष, आदित्य गर्ग पिता संतोष गर्ग 36 वर्ष सभी निवासी ग्राम सालीवाडा गौर थाना बरेला के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।
क्या है वायरल वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि आरोपित युवक को तालीबानी अंदाज में सजा दे रहे हैं और लात-घूसों से उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। जबकि मार खा रहा युवक कई बार हाथ जोडक़र माफी भी मांगता दिख रहा है। पीडि़त व्यक्ति कह रहा है कि आज के बाद वह यहां पर नहीं आएगा परंतु आरोपियों ने उसकी एक न सुनी और बेरहमी से उसकी पिटाई करते रहे।
भाजपा सत्ता के नशे में चूर, कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी: सौरभ
  घेरा एसपी कार्यालय

मारपीट के खिलाफ कांग्रेस ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया और अरोपियों को जल्द जेल भेजने की मांग की।   कांग्रेस नगर अध्यक्ष सौरभ नाटी शर्मा ने बताया कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा के लोग किस तरह आम आदमी पर जुल्म कर रहे हैं, एक तरफ पुलिस प्रशासन दावा करता है कि वह आम आदमी की सुरक्षा को लेकर तत्पर है और दूसरी तरफ सत्ता धारी दल के लोग आम आदमी पर जुल्म कर रहे हैं। जिसे कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। इसी मामले को लेकर कांग्रेस नगर अध्यक्ष सौरभ नाटी शर्मा के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान दिनेश यादव, अमरचंद बावरिया, तेज कुमार भगत, टीकाराम कोष्टा, अतुल बाजपेई, केशव नारायण,रितेश गुप्ता, रिजवान अली कोटी,  आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
भाजपा नेता अब भी फरार
पुलिस ने अगम पटैल, अभिषेक विश्वकर्मा, आदित्य गर्ग, को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है जबकि भाजपा नेता अजय दुबे फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Next Post

कब बदलेगा ऐतिहासिक धरोहरों का समय

Sun May 5 , 2024
नहीं घूमती अब कमानिया गेट और घंटाघर में लगी घडिय़ों की सुई जबलपुर: संस्कारधानी जबलपुर अपने ऐतिहासिक धरोहरों के नाम से भी जाना जाता है। जिसमें पूरे शहर में इतिहास से जुड़ी कई स्मारकें आज भी मौजूद हैं। यहां तक कि जिस क्षेत्र में यह स्मारक मौजूद हैं, उस जगह […]

You May Like