सीतापुर में बस पलटने से 16 यात्री घायल

सीतापुर 25 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के थाना महोली अंतर्गत लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय मार्ग पर ग्राम कारी पाकर के पास मंगलवार को मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 16 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बस गोंडा से मजदूरों को लेकर लुधियाना जा रही थी।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे एंबुलेंस से उन्हें महोली अस्पताल उपचार हेतु भेज गया है। पुलिस के अनुसार आज दोपहर बाद एक प्राइवेट बस बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गई जिसमें 16 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए एक यात्री का पैर भी कट गया।

घटना की सूचना मिलने पर उप जिलाधिकारी महोली अभिनव कुमार यादव, तहसीलदार अनिल कुमार सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर हरपाल सिंह मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस की सहायता से सभी घायल को महोली अस्पताल में दाखिल कराया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Post

पटवारी अमरवाड़ा विधानसभा के उपचुनाव में जनसभा को संबोधित करेंगे

Tue Jun 25 , 2024
भोपाल, 25 जून (वार्ता) मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा में आसन्न विधानसभा उपुचनाव में कांग्रेस प्रत्याशी धीरन शाह के पक्ष में जनसपंर्क एवं जनसभाओं को संबोधित करेंगे। कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार श्री पटवारी अपने निर्धारित दौरा कार्यक्रमानुसार […]

You May Like