महिला मित्रों पर खर्च करने के लिए करते थे चोरी

दो अय्याश चोर पुलिस की गिरफ्त में
400 से अधिक कैमरे खंगाल कर पकड़ा

इंदौर: अन्नपूर्णा पुलिस ने पिछले दिनों 4 सौ सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद दो ऐसे अय्याश चोरों को गिरफ्तार किया हैं जो महिलाओं पर खर्च करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. एक आरोपी 62 साल व दुसरा 40 साल का हैं.डीसीपी ऋषिकेश मीणा के ने बताया कि अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस ने क्षेत्र में लगे 400 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसमें दो आरोपियों की शिनाख्त हुई जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी मुकेश जिसकी उम्र तकरीबन 62 साल है, उसकी निशानदेही पर उसी के दोस्त अजय बोरासी को पुलिस ने गिरफ्तार किया जिसकी उम्र 40 साल है,. ऑटो चलाने के दौरान दोनों की दोस्ती हो गई और उसके बाद दोनों साथ में चोरी की वारदातो को अंजाम देने लगे, वही पकड़े गए आरोपी मुकेश जैन पर 24 से अधिक चोरी सहित विभिन्न धाराओं में दर्ज है जबकि दूसरे आरोपी अजय बोरासी पर दो अपराध दर्ज है.
फोटो व व्हाट्सअप चैटिंग मिली
पकड़े गए आरोपियों ने यह जानकारी दी की वह चोरी की वारदातें अपनी महिला मित्रों को घूमाने-फिरने और उन पर खर्च करने के लिए देते थे. पुलिस को आरोपी मुकेश जैन के मोबाइल फोन में 25 से अधिक महिलाओं के फोटो व व्हाट्सएप चैटिंग मिली है, इसी तरह से अजय बोरासी भी अलग-अलग तरह से महिलाओं से दोस्ती कर उन पर खर्च करता था. पुलिस अभी आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही कुछ और खुलासे भी पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही हो सकते हैं.

Next Post

चाहे किसी का भी फोन आए ठेले हटाएं

Tue Jun 25 , 2024
Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like