गाजा शहर में इजरायली हमले में 23 की मौत: मीडिया

गाजा, 20 मार्च (वार्ता) गाजा शहर में कुवैत गोल चक्कर पर मंगलवार शाम को हुए इजरायली हवाई हमले में कम से कम 23 फिलिस्तीनियों की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए।
यह जानकारी फिलिस्तीनी समाचार एजेंसी डब्ल्यूएएफए ने दी।

स्थानीय सूत्रों ने सिन्हुआ से कहा कि युद्धक विमानों ने एक स्थानीय स्वैच्छिक समूह, “सहायता खरीद समिति” को निशाना बनाया, जब वे चौराहे के समीप थे, जिससे कई लोग घायल हो गए, जिन्हें बाद में गाजा सिटी के अस्पतालों में भर्ती किया गया।

सूत्रों के अनुसार, स्थानीय फिलिस्तीनी जनजातियों ने गाजा शहर और उसके उत्तर में सहायता वाले ट्रकों की सुरक्षा के लिए समूह का गठन किया है।

हमास द्वारा संचालित स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को कहा कि गाजा पट्टी पर चल रहे इजरायली हमलों में फिलिस्तीनियों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 31,819 हो गया है, जबकि 73,934 अन्य घायल हुए हैं।

Next Post

ट्रंप को ओहायो, फ्लोरिडा, इलिनोइस के प्राइमरी चुनाव में जीत का अनुमान

Wed Mar 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email वाशिंगटन, 20 मार्च (वार्ता) अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन और उनके पूर्ववर्ती डोनाल्ड ट्रम्प, जिन्होंने 2024 में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनने के लिए पर्याप्त प्रतिनिधियों को सुरक्षित कर लिया है, ओहियो, फ्लोरिडा और इलिनोइस राज्यों में प्राइमरी […]

You May Like