नाबालिक चोर ने घर में घुस चुराए दो लाख के गहने

पहले भी पकड़ाया था लसन चोरी में
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
इंदौर: राजेन्द्र नगर पुलिस ने एक ऐसे नाबालिक चोर को पकड़ा हो पूर्व में लसन की चोरी के मामले में बच्चा जेल जा चुका हैं. आरोपी दिखने में इतना मासूम हैं कि उस पर एकदम से कोई शंका नहीं कर सकता. इसका फायदा उठाकर एक घर मे घुस गया और वहां से चांदी सोने के लगभग दो लाख के गहनों पर हाथ साफ कर दिया. आरोपी जब इस माल को ठिकाने लगाने की फिराक में घूम रहा था. तभी पुलिस ने उसे धरदबोचा. आरोपी नशे का शौक पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता था.
सहायक पुलिस आयुक्त गांधीनगर रुबीना मिंजवानी ने बताया कि पुलिस ने एक ऐसे नाबालिक चोर को गिरफ्तार किया हैं जो नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता था. आरोपी पहले भी मंडी में लसन चोरी के मामले में बाल सुधारगृह में रह चुका है.

आरोपी ने पिछले दिनों गांधी नगर थाना क्षेत्र के कुंदन नगर में रहने वाले दुर्गेश पिता प्रयाग सिंह भदौरिया के घर से देर रात घर का ताला तोड़ कर वहां सोने चांदी के गहने के साथ ही मंहगा मोबाइल भी चोरी किया था. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि क्षेत्र में एक बालक चांदी सोने के जेवर बेचने की फिराक में घुम रहा है. पुलिस ने तत्काल वहां पहुंच कर बाल अपराधी को धरदबोचा, उसकी तलाशी लेने पर पुलिस को उसके जेब में रखे चांदी सोने के गहने मिल गए. बाल अपराधी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने पहले भी मंडी से लस्सन, द्वारकापुरी व अन्नपूर्णा क्षेत्र में चोरी की थी तीनों ही मामलों में उसे बाल सुधारगृह में भेजा गया था.

Next Post

सफेदपोशों तक पहुंची आंच तो धीमी हुई जांच

Fri Jun 21 , 2024
जिंदा को मुर्दा बताकर शासन को लगाई गई है करोड़ों की चपत   जबलपुर: फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र तैयार कर शासन को करोड़ों की चपत लगाते हुए शासकीय सामाजिक सुरक्षा योजना के अंतर्गत मिलने वाली अनुग्रह राशि हड़पने के मामले में जांच की आंच सफेदपोशों तक पहुंच गई है। जिसके […]

You May Like