मुंबई से सीधे शहर आती थीं किताबें

ज्ञान गंगा स्कूल शॉप की महिला कर्मी से पूछताछ
 
जबलपुर: निजी स्कूलों में मनमानी फीस वृद्धि और किताबों में मुनाफाखोरी मामले में जैसे-जैसे जांच का दायरा आगे बढ़ रहा हैं वैसे-वैसे नित नए खुलासे भी हो रहे हैं। स्कूल माफिया के खिलाफ भेडाघाट थाने में  प्रकरण में बुधवार को पुलिस ने ज्ञान गंगा स्कूल में स्कूल शॉप प्राईवेट लिमिटेड के एम्पलाई शिवानी चौधरी से पूछताछ की। पूछताछ पर शिवानी ने बताया कि स्कूल शॉप प्राईवेट लिमिटेड कम्पनी मुम्बई की है जहॉ से डायरेक्ट किताबें आती है। इसके अलावा पूछताछ में उसने नई जानकारियां भी पुलिस को दी हैं जिसके संबंध में जांच चल रही है।
 फरार आरोपियों के घर, बुक शॉप मेें दबिश
ज्ञान गंगा स्कूल में स्कूल शॉप प्राईवेट लिमिटेड के एम्पलाई शिवानी चौधरी से पूछताछ के बाद पुलिस होटल प्रयाग स्थित बुक शॉप को चैक करते हुये प्रकरण के अन्य आरोपियों के सम्बंध में पूछताछ करते हुये चैक किया गया जो घर पर नहीं मिले।
सलाखों के पीछे है 21 आरोपित
विदित हो कि 9 थानों में दर्ज 11 अपराधों की विवेचना चल रही है।  21 आरोपीं को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह थाना प्रभारियों एवं सम्बंधित राजपत्रित अधिकारियों की बैठक लेकर आगामी विवेचना के सम्बंध में लगातार आवश्यक दिशा निर्देश भी दे रहे हैं।

Next Post

 शहर में बढ़ती ही जा रही ई-रिक्शा चालकों की धमाचौकड़ी

Thu Jun 20 , 2024
जबलपुर: शहर में ई-रिक्शा और मालवाहक ऑटों चालकों की धमाचौकड़ी से जनता त्रस्त होती जा रही है। सडक़ों पर इन तीन पहिये वाहनों की संख्या में रोज  इजाफा होता जा रहा है। विगत कुछ साल पहले मप्र उच्च न्यायालय द्वारा सरकार और परिवाहन अमले को भी बेलगाम तरीके से संचालित […]

You May Like