न्यूजीलैंड ने युगांडा को नौ विकेट से रौंदा

त्रिनिदाद 15 जून (वार्ता) टी20 विश्वकप से बाहर हो चुकी न्यूजीलैंड ने युगांडा को मात्र 40 रनो पर समेट दिया और बाद में जीत के लक्ष्य को 5.2 ओवर में हासिल कर लिया।

 

तारोबा के ब्रायन लारा स्टेडियम पर टिम साउदी ने चार ओवर के स्पेल में मात्र चार रन खर्च कर तीन विकेट झटके जबकि ट्रेंट बोल्ट,मिचेल सेंटनर और रचिन रविन्द्र ने दो दो खिलाड़ियों को आउट किया। युगांडा की ओर से कैनेथ वैसवा (11) दहाई अंको तक पहुंचने वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे। युगांडा की इस मैच में एकमात्र उपलब्धि यह रही कि उन्होने 18.4 ओवर तक कीवी गेंदबाजी आक्रमण का सामना किया जबकि बाद में बल्लेबाजी करने आयी न्यूजीलैंड का एक बल्लेबाज भी आउट करने में सफलता हासिल की।

 

युगांडा ने न्यूजीलैंड की टीम को पूरे मैच में 39 गेंद फेंकी जिसमें छह वाइड बाल और एक नो बाल रहीं। इस तरह न्यूजीलैंड यह मैच 5.2 ओवर में ही जीत सका। डेविड कान्वे 22 रन बना कर नाबाद लौटे।

 

गौरतलब है कि अफगानिस्तान की पापुआ न्यू गिनी पर जीत के साथ न्यूजीलैंड की नॉकआउट चरण में पहुंचने की संभावनाये समाप्त हो गयी हैं।

Next Post

फिलीपींस में जनवरी से अब तक डेंगू ने 197 लोगों के प्राण हरे

Sat Jun 15 , 2024
मनीला, 15 जून (वार्ता) फिलीपींस में इस वर्ष जनवरी से एक जून तक डेंगू के कारण 197 लोगों की जान चली गयी। स्वास्थ्य विभाग (डीओएच) ने शनिवार को बताया कि एक जनवरी से एक जून तक डेंगू के लगभग 70,500 मामले दर्ज किये गये। उन्होंने कहा कि प्रति सप्ताह डेंगू […]

You May Like