सडक़ हादसों में तीन की मौत, दो घायल

जबलपुर: शहर में हुए अलग-अलग सडक़ हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। यह सडक़ हादसे अधारताल, गढ़ा, गोहलपुर, घमापुर थाना क्षेत्र में हुए। अधारताल पुलिस ने बताया कि दीपक मरावी 36 वर्ष निवासी खेरमाई मंदिर के पास जवाहर नगर अधारताल ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि उसका साला दीपक केवट   25 वर्ष निवासी खेरमाई के पास जवाहर नगर का   खेत देखकर अपनी मोटर सायकिल से वापस घर आ  रहा था जिसे कंचनपुर रोड पर किसी अज्ञात वाहन के चालक ने टक्कर मार दी  जिससे साले दीपक केवट की मौत हो गई।

इसी प्रकार गढ़ा पुलिस ने बताया कि  सूपताल के सामने रोड क्रास करते समय सडक़ हादसे में घायल होरीलाल कुम्हरे 48 वर्ष निवासी जमुआ आदेगॉव सिवनी की मौत हो गई। इसी प्रकार गोहलपुर पुलिस ने बताया कि अनिल सचदेवा 57 वर्ष निवासी अशोक नगर अधारताल को  रजा चौक पानी की टंकी के पास एक्सीडेंट में घायल होने के कारण उपचार के लिए भर्ती कराया गया था जिसकी मौत हो गई। इसी प्रकार अधारताल पुलिस ने बताया कि श्रीमति भारती चौधरी  निवासी चण्डालभाटा ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि    टैस्टिंग रोड पर मोटर सायकिल क्रमंाक एमपी 49 एमआर 0175 के चालक ने टक्कर मार दी जिसस ननद कमला एवं पप्पू शर्मा को चोट आ गई।

Next Post

मालगाड़ी की चपेट में आने से स्कूली छात्रा की दुःखद मौत

Sat Jun 15 , 2024
दमोह:सुबह 8 बजे गांव से स्कूल जा रही एक छात्रा मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल लाया गया, जहां ड्यूटी रत डॉक्टर विक्रांत चौहान और डॉक्टर आशीष पटैल ने चेकअप उपरांत मृत घोषित कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया गया है कि […]

You May Like