एग्जिट पोल के रुझान के बाद कांग्रेस को ग्वालियर-चंबल से खाता खुलने की उम्मीद

ग्वालियर:लोकसभा के चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के बाद एग्जिट पोल के रूझान सामने आ गये है। इन रूझानों में कांग्रेस को पूरे प्रदेश में एक से दो सीटें जीतने की उम्मीद जताई जा रही है। कांग्रेस को भरोसा है कि उसकी उम्मीद ग्वालियर चंबल से पूरी हो सकती है। उसे पहले छिंदवाडा से बहंत उम्मीद थी लेकिन वहां मुकाबला काफी टक्कर होने के बाद कांग्रेस ने ग्वालियर चंबल पर अपना ध्यान केंद्रित कर लिया है। इसकी एक वजह 6 माह पूर्व हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने भाजपा को कडी टक्कर दी थी और मुकाबला बराबरी का रहा था। यह सीट कौन सी हो सकती है उसके बारे में कांग्रेस नेता खुलकर नहीं बोल रहे है।

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस हाईकमान ने बुजुर्ग नेताओं से प्रदेश कांग्रेस की कमान छीनकर युवाओं के हाथ सौंप दी। कांग्रेस की यूथ बिग्रेड ने टिकट बंटवारे से लेकर चुनाव प्रचार में प्रमुख भूमिका निभाई। एग्जिट पोल के रूझान से संकेत नजर आ रहे है कि बिग्रेड भी मतदाताओं के मानस को बदलने में नाकाम रही है लेकिन कांग्रेस को उम्मीद है कि इस बार चंबल में खाता जरूर खुलेगा।

Next Post

वनबन्धु परिषद का चौदहवीं का चाँद कार्यक्रम आयोजित

Mon Jun 3 , 2024
ग्वालियर: वनबन्धु परिषद ग्वालियर अध्याय का चौदहवीं का चाँद हो कार्यक्रम कैंसर हॉस्पिटल के सभागार में हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत में सभी सदस्य एक दूसरे से मिले। उसके पश्चात गीत का गायन नीलू माहेश्वरी द्वारा प्रस्तुत किया गया।कार्यक्रम में ८ संगीत वादक एवं ७ गायक शामिल हुए। जिसमें गिटार पर […]

You May Like