अमोला पर शिक्षक को कार ने उडाया,मीटिंग में आ रहा था-मरणासन्न हालत मे भर्ती

शिवपुरी:शिवपुरी जिले के अमोला थाना सीमा में आने वाले कठमई के पास फोरलेन पर एक कार ने बाइक को उडा दिया,बाइक सवार शिक्षक सड़क पर 100 मीटर तक फोरलेन पर बाइक सहित घिसटता हुआ चला गया। बताया जा रहा है कि शिक्षक दिनारा से शिवपुरी टीचर मीटिंग में आ रहा था। घायल शिक्षक को एंबुलेंस से शिवपुरी अस्पताल भर्ती किया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार दिनारा का रहने वाला हर्ष ध्वन्या पुत्र नवल ध्वन्या उम्र 25 वर्ष का आज दिनारा से सुबह 10 बजे शिवपुरी टीचर्स मीटिंग के लिए आ रहा था तभी रास्ते में पड़ने वाले अमोला पर कटमई के रहने वाले की कार ने टक्कर मार दी। जिसके बाद युवक को एम्बुलेंस की मदद से शिवपुरी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां उसका इलाज जारी है। बताया जा रहा है शिक्षक के सिर में गंभीर चोट लगी है,जिससे उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

हर्ष की मां ने बताया कि मेरा बेटा दिनारा के नवीन स्कूल में पढ़ाने जाता हैं और आज शिवपुरी उसको मीटिंग में बुलाया गया था तो वह घर से सुबह 10 बजे निकल गया और अमोला पर एक कार ने उसे जोर से टक्कर मार दी। जिससे उसका सिर फट गया और शरीर में भी कई जगह चोटें आई हैं। मेरा बेटा मौत से जंग लड़ रहा हैं।

Next Post

संयुक्त कलेक्टर, जिला आपूर्ति नियंत्रक हुए सेवानिवृत्त

Sun Jun 2 , 2024
ग्वालियर: संयुक्त कलेक्टर आर.ए प्रजापति, जिला आपूर्ति नियंत्रक भीम सिंह तोमर एवं सहायक वर्ग-2 अमृत लाल इंदुरिखिया सेवानिवृत्त हो गए हैं। कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान एवं संपूर्ण कलेक्ट्रेट परिवार ने उन्हें भावभीनी विदाई दी। साथ ही उनके सुखद स्वस्थ एवं उज्ज्वल भविष्य के लिये कामना की। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित […]

You May Like