मुम्बई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का किया फैसला

मुम्बई 03 मई (वार्ता) मुम्बई इंडियंस ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 51वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां वानखेड़े स्‍टेडियम में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उन्होंंने कहा कि यह विकेट काफी अच्छा दिख रहा है। यह एक फ्रेश विकेट है। हमने इस पर कोई मैच नहीं खेला है। आज हमारी टीम में एक बदलाव है। नबी की जगह पर नमनधीर टीम में शामिल किया गया हैं।

वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि हम लगातार यह कोशिश कर रहे हैं कि हम छोटी-छोटी चीजो को ठीक करते हुए आगे बढ़ें। पूरी टीम का यह प्रयास है कि हर खिलाड़ी अपना शतप्रतिशत दे। आज हमारी टीम में कोई बदलाव नहीं हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

मुंबई : इशान किशन (विकेटकीपर), नमन धीर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, नेहाल वढेरा, गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह और नुवान तुषारा।

कोलकाता : फिट सॉल्ट (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू शर्मा, अंगकृष रघुवंशी, सुनील नारायण, आंद्रे रसल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा और वरूण चक्रवर्ती।

Next Post

मुनाफावसूली से लुढ़का बाजार

Fri May 3 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई 03 मई (वार्ता) अमेरिका में रोजगार के आंकड़े आने से पहले विश्व बाजार के मिलेजुले रुख के बीच स्थानीय स्तर पर ऊंचे भाव पर लगभग सभी समूहों के शेयरों में हुई मुनाफावसूली के दबाव में शेयर […]

You May Like