मुरैना में दो दर्जन ग्रामीण फ़ूड प्वाइजनिंग के शिकार, 14 अस्पताल में भर्ती

मुरैना: कैलारस के बरेठे का पुरा गांव में दो दर्जन ग्रामीण फ़ूड पॉयजनिग के शिकार हो गए। हालात खराब होते देख कुछ ग्रामीणों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। गांव में अन्य बीमार होने की सूचना पर बीएमओ डॉ एसआर मिश्रा ने डॉक्टरों की टीम गांव में भेजी। जिस पर कुछ 14 लोग अस्पताल में भर्ती कराए गए। बाकी का इलाज गांव में ही किया गया। अस्पताल में भर्ती मरीजों की हालत में भी सुधार है।

जानकारी के मुताबिक गांव में हाथ ठेला पर भल्ला बेचने वाला आया। जिस पर गांव के दर्जनों बच्चे महिलाओं व पुरुषों ने भल्ला खाया। इसी बीच रात में ग्रामीणों को उल्टी दस्त होना शुरू हो गए। जिस पर चार से पांच ग्रामीणों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बीएमओ को अन्य ग्रामीणों के बीमार होने की सूचना मिली तो गांव में कैंप किया गया। जिस पर यहाँ बीमार ग्रामीणों का इलाज किया गया। वहीं आठ ग्रामीण गम्भीर होने पर उन्हें कैलारस अस्पताल में भर्ती कराया। बीएमओ ने बताया कि पांच से छह लोगों की छुट्टी कर दी है। बाकी का इलाज किया जा रहा है।

Next Post

पौधारोपण कार्य को नौकरी नहीं मिशन मानेंः विजयवर्गीय

Fri Jun 14 , 2024
मंत्री व महापौर द्वारा 51 लाख पौधारोपण अभियान के संबंध में बैठक एक ही समय बडी संख्या में शहर के विभिन्न स्थानों पर होगा पौधारोपण इंदौर:शहर को स्वच्छता के साथ ही हरियाली व पर्यावरण संरक्षण के उददेश्य से आगामी माह में 51 लाख पौधारोपण अभियान के तहत नगरीय विकास एवं […]

You May Like