केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिले सांसद बंटी विवेक साहू

प्रधानमंत्री जनमन योजना के अंतर्गत विशेष पिछड़ी जनजाति विकास योजना अंतर्गत अनुसूचित जनजाति क्षेत्रों में सड़क निर्माण की स्वीकृति की मांग की ।

छिंदवाड़ाः- छिन्दवाड़ा सांसद बंटी विवेक साहू ने केंद्रीय कृषि कल्याण एवं ग्रामीण विकास मंत्री शिवराज सिंह चौहान से दिल्ली में मुलाक़ात कर छिन्दवाड़ा पांडुरना संसदीय क्षेत्र अन्तर्गत प्रधानमंत्री जनमन योजना के अंतर्गत विशेष पिछड़ी जनजाति विकास योजनांतर्गत अनुसूचित जनजाति क्षेत्रों में सड़क निर्माण की स्वीकृति की माँग की । उल्लेखनीय है कि सांसद विवेक साहू से अनुसूचित जनजाति क्षेत्रों के नागरिकों व्दारा सड़क निर्माण किये जाने की मांग की गई थी ग्रामीणों की मांग पर दिल्ली प्रवास के दौरान सांसद श्री साहू ने केन्द्रीय कृषि कल्याण एवं ग्रामीण विकास मंत्री शिवराज सिंह चौहान से सड़कों केे निर्माण की स्वीकृति को लेकर चर्चा की और उन्हें मांग पत्र सौंपा। इस योजना के अंतर्गत विभिन्न ग्रामों में 52 किलोमीटर सड़कों का निर्माण होना है। सांसद बंटी विवेक साहू ने बताया कि केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि छिंदवाड़ा के विकास में कभी भी धन की कमी नहीं आने देंगे एवं छिंदवाड़ा का विकास उनकी प्राथमिकता में है ।

Next Post

बाल अधिकार संरक्षण आयोग की बेंच ने सुनी समस्याएं और किया निराकरण

Tue Jun 25 , 2024
बाल अधिकार संरक्षण आयोग की बेंच ने की सुनवाई नवभारत न्यूज रीवा, 25 जून, राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की बेंच ने आकांक्षी ब्लाक सिरमौर में बच्चों के अधिकारों से जुड़े प्रकरणों की सुनवाई की. शिविर में चिन्हित बच्चों को शासन की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित किया गया. शिविर […]

You May Like