शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

जबलपुर: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ गोरखपुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।  जानकारी में शहर में रहने वाली एक युवती वर्तमान में जयपुर की आईटी कम्पनी में कार्यरत है। 2017 में उसकी मुलाकात गोरखपुर रतन नगर निवासी नितिन फबियानी से हुई थी।  25 जनवरी 2022 को नितिन युवती को अपने घर ले गया जहां शादी का झांसा देकर रेप किया।  इसके बाद वह लगातार युवती को हवस का शिकार बनाता रहा। पीडि़ता ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो वह अपने वादे से मुकर गया।

जिसके बाद मामला थाने तक जा पहुंचा।शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म जबलपुर। शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ गोरखपुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।  जानकारी में शहर में रहने वाली एक युवती वर्तमान में जयपुर की आईटी कम्पनी में कार्यरत है। 2017 में उसकी मुलाकात गोरखपुर रतन नगर निवासी नितिन फबियानी से हुई थी।  25 जनवरी 2022 को नितिन युवती को अपने घर ले गया जहां शादी का झांसा देकर रेप किया।  इसके बाद वह लगातार युवती को हवस का शिकार बनाता रहा। पीडि़ता ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो वह अपने वादे से मुकर गया। जिसके बाद मामला थाने तक जा पहुंचा।

Next Post

बाइकों में भिड़ंत, दो की मौत, दो घायल

Tue Jun 18 , 2024
जबलपुर:  कटंगी थाना अंतर्गत ग्राम पौड़ी में दो तेज रफ्तार मोटर सायकिलों में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए जिन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक  मोहला निवासी 26 वर्षीय ज्ञानेंद्र विश्वकर्मा और रसोईया ग्राम […]

You May Like