एटीएम कटिंग करने वाला गिरोह पुलिस की गिरफ्त में

एटीएम की कटिंग में उपयोग किए गए औजार के साथ एक कार भी जब्त
इंदौर: बाणगंगा पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान पिछले दिनों गुरुवार को गौरीनगर क्षेत्र के एक एटीएम तोड़ने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एटीएम कटिंग करने में उपयोग आने वाले औजार गैस कटर, गैस सिलेंडर के साथ ही घटना में उपयोग आने वाली एक बलेनो कार भी जब्त कर आरोपियों से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही हैं.

बाणगंगा थाना प्रभारी लोकेश सिंह भदौरिया ने बताया कि पिछले दिनों 6 जून गुरुवार को बाणगंगा थाना क्षेत्र में आने वाले गौरी नगर स्थित बैंक ऑफ बडोदा के एटीएम के अज्ञात आरोपियों ने एटीएम कटिंग कर रुपए चोरी करने का असफल प्रयास किया था. घटना के जानकारी मिलते ही पुलिस ने सुंदर नगर बर्फानी धाम में रहने वाल े अखिलेश, विशाल वर्मा के अलावा सुजारपुर की भीलखेड़ी (वर्तमान) में कृष्णबाग कॉलोनी के रहने वाले विनोद सूर्यवंशी तथा आजाद नगर के करणपाल व छावनी स्थित पारसी मोहल्ला के राहुल सोनकर को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एटीएम कटिंग करने में उपयोग किए गए औजार गैस कटर, गैस सिलेडंर के साथ ही एक बिना नंबर वाली बलेनो कार भी जब्त की हैं. पुलिस आरोपियों से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही हैं.

Next Post

एचटीएच अस्पताल में पानी की किल्लत

Tue Jun 11 , 2024
मरीजों और डॉक्टरों को हो रही परेशानी बॉटल से धोना पड़ रहे हाथ इंदौर: नगर निगम का एक और दावा झूठा साबित हुआ हैं. पानी की किल्लत जहां शहर के कोने कोने में देखी गई अब वही पानी का किल्लत का असर सरकारी अस्पताल में भी दिखाई देने लगा है […]

You May Like