मिनी ट्रक ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल

जबलपुर: गढ़ा थाना थाना अंतर्गत पंडा की मढिय़ा के पास एक बेकाबू मिनी ट्रक ने मोटर सायकिल सवार दो लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद चालक वाहन को मौके पर छोडक़र फरार हो गया था। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।जानकारी के मुताबिक शहपुरा निवासी लक्ष्मण सेन (38) के के परिवार में बच्चे का जन्म हुआ था।

लक्ष्मण बाइक से अपने रिश्तेदार दीपचंद्र सेन (41) के साथ भाई चंद्रभान सेन के घर चौक समारोह के लड्डू देने के लिए जबलपुर आया था। 6 जून को लौटते समय   मिनी ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। दोनों पिछले टायर की चपेट में आ गए। जिन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान लक्ष्मण सेन की शनिवार रात्रि इलाज के दौरान मौत हो गई। चालक घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुये प्रकरण दर्ज कर मिनी ट्रक को जब्त करते हुए चालक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।
 सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुआ घटनाक्रम
यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीव्ही कैमरे में भी कैद हो गया है। जिसमें स्पष्ट रूप से   मिनी ट्रक चालक  मोटरसाइकिल सवारों को रौंदते हुए आगे बढ़ता हुआ दिख रहा है।  हादसे के तुरंत बाद आसपास के लोग घायलों को उठाने दौड़ लगाते वीडियो में नजर आ रहे है।

Next Post

भाजपा में रहते दूसरी बार केंद्रीय मंत्री बने सिंधिया

Mon Jun 10 , 2024
इससे पहले यूपीए की दोनों सरकारों में भी रहे थे मंत्री ग्वालियर: केंद्रीय मंत्रिपरिषद में ज्योतिरादित्य सिंधिया का फिर से शामिल होना भाजपा में उनके बढ़ते कद को दर्शाता है. चार साल पहले कांग्रेस छोड़ने वाले सिंधिया ने आज शाम केंद्रीय मंत्री के तौर पर शपथ ली. ग्वालियर राजघराने से […]

You May Like