मऊगंज पुलिस ने गांजा के साथ दो महिलाओं को किया गिरफ्तार

नवभारत न्यूज

मऊगंज, 8 जून, चाक मोड़ में लम्बे अर्से गांजा बिक्री का कारोबार महिलाओं के द्वारा किया जा रहा था. लेकिन अभी तक इन्हें पकडऩे की पुलिस की तमाम कोशिश विफल रही.

मऊगंज क्षेत्र में नशे का कारोबार तेजी से फलफूल रहा है, जिस पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र जैन के निर्देश पर मऊगंज पुलिस ने सुनियोजित तरीके से चाक मोड़ के समीप दबिश देकर 2 किलो 400 ग्राम प्रतिबंधित गांजा के साथ दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. मऊगंज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चाक मोड़ के समीप सफेद रंग बोरी में गांजा लेकर दो महिलाएं बिक्री कर रही हैं. जिसके बाद मऊगंज पुलिस ने महिला आरक्षको के साथ दविश देकर जलेबिया केवट पत्नी संगम लाल केवट एवं प्रेमवती केवट पत्नी जगदीश केवट दोनों निवासी वार्ड क्रमांक दो चाक मोड को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद मऊगंज पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए दोनों महिलाओं को न्यायालय में पेश कर दिया. पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि यह महिलाएं काफी समय से गांजा का व्यापार कर रही थी. मुखबिर की सटीक सूचना पर मऊगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस की पूछताछ में महिलाओं ने अन्य तस्करों के नामो का भी खुलासा किया है. अब पुलिस उनकी भी तलाश शुरू कर दी है.

Next Post

एसपी मनोज राय की कर्मभूमि बन गया खंडवा

Sat Jun 8 , 2024
  नवभारत न्यूज खंडवा। ऐसे कर्मवीर के रूप में एसपी मनोज कुमार राय काम कर रहे हैं, जिनके माथे पर इस क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाने का जुनून है। सीएसपी, एएसपी के बाद सीनियर आईपीएस बनकर जिले के पुलिस कप्तान की भूमिका निभा रहे हैं। संयोग ही होगा कि मनोज […]

You May Like