विश्व नेताओं ने दी मोदी काे जीत की बधाई

नयी दिल्ली, 05 जून (वार्ता) लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के बहुमत हासिल करने पर विश्व के अनेक देशों के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जीत की बधाई दी है।

 

संयुक्त राष्ट्र महासभा के पूर्व सभापति एवं मालदीव के पूर्व विदेश मंत्री शाहिद अब्दुल्ला, बारबाडोस के प्रधानमंत्री मिया अमोर मोटली, मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू, उपराष्ट्रपति हुसैन मोहामा लतीफ, जमैका के प्रधानमंत्री एण्ड्रयू हॉलनेस, इटली की प्रधानमंत्री जिआर्जिओ मेलोनी, नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्पकमल दहल प्रचंड, भूटान के प्रधानमंत्री शेरिंग तोब्गे, श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे, श्रीलंका में विपक्ष के नेता साजित प्रेमदास, पूर्व राष्ट्रपति महिन्दा राजपक्षे और राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रहे फील्ड मार्शल शरत फोन्सेका ने श्री मोदी को बधाई दी है।

 

श्री मोदी ने इन सभी नेताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उनके साथ मिल कर भारत एवं संबंधित देशों के साथ रिश्तों एवं सहयोग को प्रगाढ़ बनाने का संकल्प जताया है।

Next Post

राहुल मुश्किलों का बहादुरी से सामना करने वाले शख्स हैं : प्रियंका

Wed Jun 5 , 2024
नयी दिल्ली 05 जून (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को कांग्रेस नेता एवं अपने भाई राहुल गांधी के लिए एक भावुक नोट लिखा और उन्हें मुश्किलों का दृढ़ता से सामना करने और मजबूती से खड़ा रहने वाला शख्सियत बताया।   सुश्री वाड्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ […]

You May Like