मोदी के नेतृत्व में साकार करेंगे विकसित भारत का सपना: राजनाथ

लखनऊ 04 जून (वार्ता) केंद्रीय रक्षा मंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को पूर्ण बहुमत दिलाने के लिये देश की जनता के प्रति आभार जताया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में विकसित भारत का स्वप्न साकार करने का प्रयास किया जायेगा।

लखनऊ से जीत की हैट्रिक बनाने के लिये उन्होने मतदाताओं काे धन्यवाद कहते हुये ट्वीट किया। उन्होने कहा “ लखनऊ की जनता ने मुझे लगातार तीसरी बार लोकसभा में प्रतिनिधित्व करने का अवसर दिया है। इसके लिए मैं सभी लखनऊ की जनता के प्रति हृदय की गहराइयों से धन्यवाद देता हूँ।”

उन्होने कहा “ जिन कार्यकर्ताओं ने इस तपती गर्मी में कठोर परिश्रम किया है, उनके प्रति मैं विशेष रूप से आभारी हूँ। मेरा प्रयास रहेगा की आने वाले वर्षों में लखनऊ, उत्तर प्रदेश और भारत में नहीं बल्कि पूरे विश्व में एक स्मार्ट और आधुनिक महानगर के रूप में पूरी तरह स्थापित हो।”

श्री सिंह ने कहा “ भाजपा को लोकसभा चुनावों में लगातार तीसरी बार मिली सफलता पार्टी कार्यकर्ताओं के पसीने और परिश्रम की जीत है। सभी कार्यकर्ताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के दिशा निर्देशन में पूरे देश में भरसक और अनथक प्रयास किए हैं। इसके लिए सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का मैं अभिनंदन करता हूँ और उनके प्रति आभार व्यक्त करता हूँ।”

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए को मिली सफलता और तीसरी बार सरकार बनाने का जनादेश देने के लिए मैं देश की जनता का हार्दिक धन्यवाद देता हूँ। एनडीए की यह जीत मोदीजी की जनकल्याणकारी नीतियों और गरीब कल्याण के प्रति उनके समर्पण की जीत है। भारत की जनता को उनके नेतृत्व में अगाध विश्वास है।

भारत प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में विकसित भारत बनने के विराट लक्ष्य को प्राप्त करने के लिये अमृत काल में एक सक्षम और और सशक्त राष्ट्र के रूप में अग्रसर है।”

रक्षा मंत्री ने कहा “ पिछले दस वर्षों में आज देश उस दौर में पहुँच गया है, जहां भारत के नागरिक ही नहीं बल्कि दुनिया के तमाम देशों को यह भरोसा हो गया है कि हमारा देश विकसित होने के साथ साथ समूचे विश्व को नेतृत्व और नई दिशा देने का सामर्थ्य रखता है।

मोदीजी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और उनके नेतृत्व में हम सभी नई ऊर्जा और उत्साह के साथ विकसित भारत के स्वप्न को साकार करने के लिए काम करेंगे।”

गौरतलब है कि मंगलवार को घोषित चुनाव परिणाम में श्री राजनाथ सिंह ने सपा के रविदास मल्होत्रा को एक लाख 35 हजार 159 मतों से हरा कर लगातार तीसरी बार संसदीय क्षेत्र में कब्जा किया है।

Next Post

आनंद ओझा और काजल राघवानी की फिल्म रण का गाना 'पेन्हले बाड़ू प्लाजो ये लाजो' रिलीज

Wed Jun 5 , 2024
मुंबई, (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के राईजिंग स्टार आनंद ओझा और अभिनेत्री काजल राघवानी की फिल्म रण का रोमांटिक सांग ‘पेन्हले बाड़ू प्लाजो ये लाजो’ रिलीज हो गया है। गाना पेन्हले बाड़ू प्लाजो ये लाजो, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को नीलकमल […]

You May Like