अभ्यास मैच में रिषभ ने दिखायी फार्म, पांड्या भी चमके

न्यूयार्क 01 जून (वार्ता) टी20 विश्वकप के खिताब पर दूसरी बार कब्जे के इरादे से निकले भारतीय बल्लेबाजों ने शनिवार को अपने एकमात्र अभ्यास मैच में बांग्लादेश के खिलाफ अपनी तैयारियों को परखा।

अभ्यास मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुये भारत ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 182 रन बनाये। ऋषभ पंत ने मात्र 32 गेंदो में चार चौके और चार छक्के की मदद से 53 रन ठोके वहीं आखिरी ओवरों में बल्लेबाजी करने उतरे हार्दिक पांड्या ने 23 गेंदों में दो चौके और चार छक्के की बदौलत 40 रन की नाबाद पारी खेली। शिवम दुबे (14) अपने अंदाज के अनुरुप छाप छोड़ने में विफल रहे वहीं संजू सैमसन भी अपने हाथ दिखाने में सफल नहीं हुये।

विस्फोटक सूर्य कुमार यादव अपने चिरपरिचित अंदाज से खेले और 18 गेंदों में चार चौकोे की मदद से 31 रन बनाकर लौटे। कप्तान रोहित शर्मा ने 23 रन बनाये।

Next Post

मोदी के माथे पर जनता लगा रही विजय तिलक- बृजमोहन

Sat Jun 1 , 2024
रायपुर 01 जून (वार्ता) छत्तीसगढ़ प्रदेश के शिक्षा मंत्री एवं रायपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने देश में हुए लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि इससेे यह साबित हो रहा है कि देश की जनता नरेंद्र मोदी जी के सक्षम नेतृत्व पर […]

You May Like