घर में लगी आग, ट्रैक्टर एवं दो भैंस जलकर खाक

चितरंगी तहसील क्षेत्र के केकरावं गांव की घटना, जंगल के इर्दगिर्द से पहुंची आग

सिंगरौली :गढ़वा थाना क्षेत्र के केकरावं गांव में शुक्रवार की दोपहर सत्यनारायण बैस के घर में अचानक आग भड़क गई। जहां देखते ही देखते मकान, ट्रैक्टर, थे्रसर एवं दो भैंसे भी जलकर खाक हो गई। खबर मिलते ही आसपास के लोग एवं पुलिस तथा वन विभाग की टीम आग पर काबूू पाने के लिए प्रयास करते रहे । लेकिन तब तक सब कुछ जलकर खाक हो चुका था।

जानकारी के अनुसार ओडऩी ग्राम पंचायत के के करावं गंाव निवासी सत्यनारायण बैस पिता लालचंद बैस के कच्चे मकान में शुक्रवार की दोपहर अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग से मकान, अनाज, परिवार जनों के कपड़े व अन्य गृहस्थी के सामान एवं ट्रैक्टर, थ्रेसर के अलावा दो भैंस भी जलकर खाक हो गई थी। आग इतनी भयावह थी कि राहत एवं बचाव कार्य में लगे लोगबाग बेवस नजर आ रहे थे।

स्थानीय ग्रामीण एवं पुलिस तथा वन विभाग की टीम आग पर काबू पाने के लिए जद्दोजहद करते रहे। वही दो घण्टे बाद देवसर से फायर ब्रिगेड मशीन पहुंची। लेकिन तब तक में सब कुछ जलकर नष्ट हो चुका था। आगजनी की इस घटना में सत्यनारायण बैस का 20 लाख रूपये से अधिक की संपत्ति स्वाहा हो गई है। बताया जाता है कि जंगल के इर्दगिर्द आग लगी थी या फिर बिजली की सॉर्ट सर्कि ट आग जनी की वजह हो सकती है। आज सत्यनारायण का परिवार आगजनी के कारण खुले आसमान में रहने के लिए मजबूर है।

Next Post

सब्जी के खेत से गांजे के हरे पेड़ जप्त

Sat Jun 1 , 2024
बंधौरा चौकी पुलिस की कार्रवाई सिंगरौली :बंधौरा चौकी पुलिस ने ग्राम कर्सुआलाल पोटकी टोला एक व्यक्ति के सब्जी के खेत से 2 किलो से ऊपर के हरे गांजे के पेड़ बरामद कर आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।चौकी प्रभारी को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि 1 […]

You May Like